News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

वनमंत्री डॉक्टर अरुण सक्सेना ने जिला अस्पताल का किया निरीक्षण , देखी डेंगू वार्ड की व्यवस्थाएं,

बरेली। यूपी सरकार के वनमंत्री डॉक्टर अरुण कुमार सक्सेना ने बरेली के जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान मंत्री अरुण सक्सेना ने डेंगू वार्ड के साथ अस्पताल के कई अन्य विभागों को देखा और स्वास्थ्य कर्मियों को आवश्यक निर्देश दिए। अरुण कुमार ने अस्पताल की डिस्पेंसरी के साथ पर्चा रजिस्ट्रेशन की जगह को देखा तो अस्पताल प्रबंधन को सलाह देते हुए कहा कि मरीजों की परेशानी को देखते हुए पर्चा रजिट्रेशन की एक दो विंडो के साथ डिस्पेंसरी की एक दो विंडो को बढ़ाया जाए ।

Advertisement

 

मंत्री अरुण कुमार ने पैथोलॉजी को भी देखा , वह भीड़ को देखकर कुछ देर के लिए रुके तो उन्होंने अधिकारियों को पैथलॉजी व्यवस्थाओं को बेहतर करने के साथ सभी मरीजों को अगले दिन हर संभव रिपोर्ट देने के लिए कहा ताकि मरीजों को सही इलाज मिल सके।

 

 

डॉक्टर अरुण कुमार सक्सेना ने मीडिया को बताया कि उन्होंने आज जिला अस्पताल का निरीक्षण किया है साथ ही डेंगू वार्ड को भी देखा है। उन्होंने अपनी तरफ से साफ सफाई , पैथलॉजी , डिस्पेंसरी के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए है। हालांकि अस्पताल में छोटी मोटी कमियां मिली जिन्हें दूर करने के लिए उन्होंने आवश्यक निर्देश दिए हैं।

मंत्री जी के निरीक्षण के दौरान सीएमएस अलका शर्मा , मंत्री प्रतिनिधि अनिल सक्सेना , सीएमओ विश्राम सिंह के साथ अन्य कई स्वाथ्यकर्मी मौजूद रहे।

 

Related posts

राजस्व से जुड़े मामलों को निपटारे के लिए एसडीएम न्याय ,तहसीलदार न्याय होंगे दो अतिरिक्त पद : जयवीर सिंह

newsvoxindia

तिरंगे के साथ सेल्फी लेने पर विद्यालय करेगा सम्मानित ,

newsvoxindia

शाहजहांपुर जेल में दहेज़ हत्या में बंद बंदी ने की आत्महत्या , घटना से जिले प्रशासन में मचा हड़कंप ,

newsvoxindia

Leave a Comment