News Vox India
नेशनल

धार्मिक स्थल की दीवार तोड़ने के विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़े , मौके पर आलाधिकारी पहुंचे

फतेहगंज पश्चिमी। धार्मिक स्थल की दीवार तोड़ने को लेकर दोनो पक्ष के  लोग आमने सामने आ गए।गाली गलौज और दीवार तोड़ने का विरोध करने पर  ग्रामीण को दूसरे पक्ष  के करीब आधा दर्जन लोगो ने पीटकर घायल कर दिया।सूचना पर थाना पुलिस के साथ साथ एएसपी, एसपी ग्रामीण मुकेश मिश्रा, सीओ नितिन कुमार मौके पर पहुंच गए।पुलिस को गांव में आता देख आरोपी फरार हो गए।

Advertisement

 

 

 

पीड़ित की तहरीर पर पुलिस रिपोर्ट लिख रही है।फिलहाल गांव में शांति है।लेकिन दोनों पक्षों  के बीच तनाव बना हुआ है।धार्मिक स्थल और गांव में अधिकारियों ने पुलिस फोर्स तैनात कर दी है। जानकारी के मुताबिक गांव अगरास के बाहर एक  धार्मिक स्थल बना है।सोमवार देर शाम करीब आठ बजे गांव का एक व्यक्ति  अपने फसल की रखवाली कर था, इसी बीच दूसरे पक्ष के पिता पुत्र से  गाली गलौज हो गई ।  दोनो ने दीपचंद्र को डंडे से पीटकर घायल कर दिया।दोनो के बुलाने पर उनके समाज के अन्य लोग भी पहुंच गए।

 

 

आरोप है सभी ने एक राय होकर धार्मिक स्थल की दीवार  ढहा दी। पीड़ित ने गांव जाकर सभी को बताया तो दोनो पक्ष आमने सामने आ गए।पीड़ित पक्ष की सूचना पर थाना प्रभारी की अनुपस्थिति में थाना कार्यभार देख रहे दरोगा ब्रहमपाल फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देखकर आरोपी फरार हो गए।

 

 

कुछ देर में एएसपी, एसपी ग्रामीण मुकेश मिश्रा, सीओ हाइवे नितिन कुमार भी मौके पर पहुंच गए।पीड़ित पक्ष को आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही के आश्वासन पर लोग शांत हो गए। एएसपी के आदेश पर थाना पुलिस ने धार्मिक स्थल  की टूटी दीवार बनाना रात में ही शुरू कर दी है।फिलहाल गांव के दोनो समुदाय के बीच शांति तनाव है।अधिकारियों ने गांव और धार्मिक स्थल पर पुलिस फोर्स तैनात कर दिया है।पीड़ित की तहरीर पर पुलिस रिपोर्ट लिखने की बात कह रही है। सीओ हाइवे नितिन कुमार ने बताया शराब के नशे के कारण खेत पर फसल को रखवाली कर रहे दो पक्ष  के दो लोगो के बीच झगड़ा हो गया था ,जो अब शांत है।दीपचंद्र के आंख के ऊपर चोट आई है। घायल की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

Related posts

सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी पर सियासत तेज, केजरीवाल बोले- हम भ्रष्टाचार को देश के साथ गद्दारी मानते हैं

newsvoxindia

विश्वकप में भारत -पाक में आज मुकाबला, दोपहर 2 बजे से टीवी पर मैच का प्रसारण, ,

newsvoxindia

बरेली की  डेलापीर सब्जी मंडी सब्जियों के यह है सब्जियों के  दाम , देखे यह लिस्ट ,

newsvoxindia

Leave a Comment