News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

ईद के दिन पीलीभीत में हुए सड़क हादसे में एक महिला  सहित 5 की मौत

 प्रांजल गुप्ता,

यूपी के पीलीभीत जनपद मे पीलीभीत हरिद्वार नेशनल हाईवे पर दो बाइक सवारों व डंपर की आमने-सामने भिंड़त हो गई। दो बाइकों में एक पर 3 व दूसरी बाइक पर दो लोग सवार थे। जिसमें टक्कर के बाद मौके पर एक महिला सहित 3 लोगो की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना के मुताबिक यह सभी लोग ईद की नमाज पढ़ कर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान हादसा हो गया।

 

 

परिजनों को मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना थाना जहानाबाद इलाके के स्थित निसरा बारातबोझ गांव की है।थाना जहानाबाद अडोली गांव निवासी उवैश पत्नी शाकरा, आकिब पुत्र हसीब खान, शाहिब पुत्र शाहिद सहित अरबाज व आकिब बाइक पर सवार होकर ईद की नमाज पढ़ कर वापस लौट रहे थे, उसी दौरान सामने से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित डम्पर ने बाइक सवार लोगो को रौंद डाला, सड़क हादसे में बाइक सवार एक महिला सहित 4 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

 


 

घटना से इलाके में हड़कम्प मच गया, मौके पर स्थानीय लोगो ने हाइवे जाम कर दिया, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस ने मृतको के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और 1 घायल युवक आकिब को गंभीर अवस्था मे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों के प्राथमिक उपचार के दौरान ही उसकी भी मौत हो गई। बही घटना की सूचना पर सपा कांग्रेस इंडिया गठबंधन के लोकसभा प्रत्याशी भगवत शरण गंगवार भी जिला अस्पताल पहुँचे जहां मृतकों के परिजनों से बातचीत कर सभी को ढांढस बंधाया। और जिले के डीएम व एसपी को भी घटना से अवगत कराया।

 

Related posts

जानिए मेष लेकर मीन तक के जातकों का राशिफल,

newsvoxindia

रिश्तों की वफादारी :सूबेदार रैंक के डॉग स्क्वायड की बीमारी के चलते हुई मौत , पुलिस अधिकारियों ने  दी सलामी ,

newsvoxindia

जानिए फतेहगंज पश्चिमी में कहा कहा फहराया गया तिरंगा,

newsvoxindia

Leave a Comment