News Vox India
बाजारमनोरंजनयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

मराठी अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी ने डायरेक्टर रेशमा मेहताब सिद्दीकी ने नाम से सौंपा प्रतिनिधि को सम्मान

भारत उद्योग गौरव पुरस्कार से होटल रेडिसन हुआ सम्मानित

Advertisement

बरेली। जहाँ रहेगा वहीं रौशनी लुटाएगा किसी चराग़ का अपना मकाँ नहीं होता प्रो.वसीम बरेलवी के इस शेर को शहर के पांच सितारा होटल रेडिसन की बरेली ईकाई ने मुंबई में आयोजित कार्यक्रम के तहत भारत उधोग गौरव पुरस्कार जीत, चरितार्थ किया है। होटल इंडस्ट्री में कामयामी का शिखर छू अपनी प्रतिभा का परिचय देने का काम किया है। इंसान की जिंदगी में गौरव और सम्मान बहुत महत्व रखते हैं।

 

 

 

 

 

इसी दिशा में स्विफ्ट एन लिफ्ट द्वारा आयोजित “बेस्ट बिजनेस होटल अवार्ड” कार्यक्रम में आरएमएस ग्रुप के होटल रेडिसन बरेली की डायरेक्टर श्रीमती रेशमा मेहताब सिद्दीकी का नाम पुकारकर पुरस्कार उनके संस्था सहयोगी को सौंपा । इस भव्य कार्यक्रम में उक्त सम्मान श्रीमती रेशमा मेहताब सिद्दीकी को मराठी फिल्म की जानी मानी अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी द्वारा प्रदान किया गया। यह पुरस्कार उनकी ओर से निदेशक बिक्री एवं विपणन रेडिसन मुंबई द्वारा लिया गया। इस गौरव के पल पर समस्त होटल रेडिसन स्टाफ व आरएमएस ग्रुप ने पदाधिकारियों सहित जीएम हर्षित उप्पल ने गर्व महसूस करते हुए एमडी मेहताब सिद्दीकी को भी बधाई दी हैं।

 

 

 

बता दें कि इस भारत उद्योग रत्न पुरस्कार का उद्देश्य उन व्यक्तियों और संगठनों के प्रयासों को मान्यता देना है, जिन्होंने पर्यटन, उद्योग के क्षेत्र में समाज को जबरदस्त योगदान दिया है।

Related posts

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के स्वर्ण जयंती समारोह में आ रहे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ,

newsvoxindia

बीएड धारकों ने प्रदर्शनकर सरकार के सामने रखी यह मांग,

newsvoxindia

तमंचे के साथ युवक गिरफ्तार

newsvoxindia

Leave a Comment