News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

भाजपा ने दुआ मांगने पर लगाई पाबंदी: मौलाना तौकीर रज़ा ,

नौ महला में फिलिस्तीन के लिए  हुई सामूहिक प्रार्थना , प्रशासन ने किये थे सुरक्षा के कड़े इंतजाम ,

Advertisement

 

बरेली : आईएमसी प्रमुख एवं आलाहजरत परिवार से ताल्लुक रखने वाले मौलाना तौकीर रज़ा  अपने तय कार्यक्रम के मुताबिक नौ महला मस्जिद में फिलिस्तीन के लिए इज्तिमाई दुआ  के कार्यक्रम में शामिल हुए। इस मौके पर उनके साथ तमाम उनके समर्थक मौजूद रहे। प्रशासन ने मौलाना कार्यक्रम को देखते हुए सुबह से ही सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त इंतजाम किये थे ताकि कार्यक्रम के दौरान व्यस्थाएं चौकस रहे और किसी तरह का कोई विवाद नहीं हो।  मौलाना ने सामूहिक प्रार्थना के कार्यक्रम के पूरे होने के बाद भाजपा पर जमकर निशाना साधा। मौलाना तौकीर रज़ा ने कहा कि उन्हें इस बात का भी दुख है कि भाजपा सरकार ने दुआ मांगने पर भी  पाबन्दी  लगा दी है।

 

 

यह जुल्म और ज्यादती से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि आज हमने अपने मुल्क के लिए दुआ की है। देश के अमनो अमान के लिए दुआ की गई है। दुनिया में शांति ,अमन रहे इसके लिए दुआ की गई है। अगर देश में दुआ से भी किसी को दिक्कत है तो यह भारतीय जनता पार्टी है। उन्होंने बिना नाम लिए आरोप लगाते हुए कहा कि हमारा जबर्दस्ती कार्यक्रम का स्थल बदला गया। हमारे कुछ लोग आना चाहते थे उन्हें रोका गया। यह प्रशासन द्वारा ज्यादती की गई है। ।  मौलाना तौकीर रज़ा ने यह भी कहा कि आज हमने फिलिस्तीन के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए   कार्यक्रम आयोजित किया।  फिलिस्तीन में अस्पतालों पर बम गिराने के साथ बेकसूरों का कत्ल किया जा रहा है।

मौलाना तौकीर रजा मीडिया से बातचीत करते हुए,

 

पूरी दुनिया इंसानियत का क़त्ल होता देख रही है। यूएएन कहां है। मानवाधिकार मर चुका है।  सबका जमीर मर चुका है। इसके खिलाफ जल्द अरब  दूतावास के सामने दिल्ली में धरना देंगे। और कोशिश करेंगे कि वह अपनी गलती को सुधारे । मौलाना तौकीर ने यह भी कहा कि कुछ लोग फिलिस्तीन के लिए सामान के साथ मदद करना चाहते है। इसके लिए वह भारत सरकार से बात करेंगे। मौलाना ने कुछ लोग फिलिस्तीन के नाम पर पैसा मांग रहे है , वहां पैसे की जरूरत नहीं है। कुछ लोग फिलिस्तीन के नाम पर अकाउंट नंबर दे रहे है , यह फिलिस्तीन के नाम पर धोखा है। उन्होंने भी कहा फिलिस्तीन के लिए सामान इकट्ठा किया जायेगा उसके लिए एम्बेसी से भारत करने के साथ भारत सरकार से भी बात की जाएगी।

Related posts

संडे स्पेशल :नवजात बच्चे की अजीब आवाज सुनकर परिवार सहमा, किसी ने कहा एलियन तो किसी ने बताई बीमारी , यह है पूरा मामला,

newsvoxindia

डीसीएम की टक्कर से बिलपुर क्रॉसिंग का बूम टूटा, लगा भीषड़ जाम

newsvoxindia

आज आयुष्मान योग में करें शिव परिवार की पूजा- होगा शीघ्र कल्याण ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

Leave a Comment