News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

मेरठ में सगे मां  बाप ने मासूम को  82 हजार में बेचा , पुलिस ने बच्चा किया बरामद ,

मेरठ यूपी। मेरठ के LLRM मेडिकल कॉलेज में 3 दिन के नवजात की सौदेबाजी हो गई। नवजात के असली मां-बाप ने 82 हजार रुपए में बच्चे को बैंक कर्मचारी को बेच दिया। देर रात मेडिकल थाना पुलिस अस्पताल पहुंची तो पूरा मामला सामने आया।

इसमें मां-बाप ने गरीबी के चलते बच्चे को पालने में असमर्थता जताई। उन्होंने कहा,’हमने गाजियाबाद के मोदीनगर के परिवार को बच्चा दिया है। ये परिवार मौजूदा वक्त में मेरठ के माधवपुरम में रहता है।मेडिकल थाने के शेरगढ़ी की रहने वाली दीपा 35 साल की हैं। उनके 3 बेटे और 12 साल की बेटी है। दीपा का पति राजेश मकानों में POP का काम करता है।

9 दिसंबर को दीपा ने मेडिकल अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। सोमवार रात 10 बजे उसके पास बच्चा नहीं था। तभी वार्ड में भर्ती दूसरी महिलाओं और तीमारदारों ने उससे बच्चे के बारे में पूछा तो दीपा खामोश रही। इसके बाद वार्ड में बच्चा चोरी का हल्ला मच गया।दीपा ने बताया कि उसने माधवपुरम में रहने वाले बैंककर्मी निसंतान दंपति के साथ बच्चे का सौदा प्रसव से पहले ही कर दिया था। पुलिस ने मौके से दंपति को पकड़कर उनके पास से 82 हजार रुपए बरामद कर लिए है। पुलिस ने माधवपुरम में रहने वाले बैंक कर्मचारी के घर से नवजात बच्चे को बरामद भी कर लिया। बैंक कर्मचारी ने संपर्क किया था कि उसके कोई संतान नहीं है। तभी उन्होंने बच्चे का सौदा तय कर

Related posts

वृद्धि योग में आज शिव परिवार की पूजा सभी दुखों से करेगी मुक्त ,जानिए आज के पूजन का विधान , क्या कहते हैं आपके  सितारे,

newsvoxindia

अनाथालय में लगा योग शिविर , लाइफ आर्ट एक्सपर्ट विशेष कुमार ने योग के बताए गुण,

newsvoxindia

पाक में लिंचिंग करने वाले को फांसी सजा, भारत में माला पहनाकर किया जाता है स्वागत: महबूबा मुफ्ती

newsvoxindia

Leave a Comment