News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

मेरठ में सगे मां  बाप ने मासूम को  82 हजार में बेचा , पुलिस ने बच्चा किया बरामद ,

मेरठ यूपी। मेरठ के LLRM मेडिकल कॉलेज में 3 दिन के नवजात की सौदेबाजी हो गई। नवजात के असली मां-बाप ने 82 हजार रुपए में बच्चे को बैंक कर्मचारी को बेच दिया। देर रात मेडिकल थाना पुलिस अस्पताल पहुंची तो पूरा मामला सामने आया।

इसमें मां-बाप ने गरीबी के चलते बच्चे को पालने में असमर्थता जताई। उन्होंने कहा,’हमने गाजियाबाद के मोदीनगर के परिवार को बच्चा दिया है। ये परिवार मौजूदा वक्त में मेरठ के माधवपुरम में रहता है।मेडिकल थाने के शेरगढ़ी की रहने वाली दीपा 35 साल की हैं। उनके 3 बेटे और 12 साल की बेटी है। दीपा का पति राजेश मकानों में POP का काम करता है।

9 दिसंबर को दीपा ने मेडिकल अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। सोमवार रात 10 बजे उसके पास बच्चा नहीं था। तभी वार्ड में भर्ती दूसरी महिलाओं और तीमारदारों ने उससे बच्चे के बारे में पूछा तो दीपा खामोश रही। इसके बाद वार्ड में बच्चा चोरी का हल्ला मच गया।दीपा ने बताया कि उसने माधवपुरम में रहने वाले बैंककर्मी निसंतान दंपति के साथ बच्चे का सौदा प्रसव से पहले ही कर दिया था। पुलिस ने मौके से दंपति को पकड़कर उनके पास से 82 हजार रुपए बरामद कर लिए है। पुलिस ने माधवपुरम में रहने वाले बैंक कर्मचारी के घर से नवजात बच्चे को बरामद भी कर लिया। बैंक कर्मचारी ने संपर्क किया था कि उसके कोई संतान नहीं है। तभी उन्होंने बच्चे का सौदा तय कर

Related posts

ट्रेन की चपेट में आने से ग्रामीण गंभीर रूप से घायल

newsvoxindia

यार्ड में खड़े ट्रेनों के कोच में चोरी करने वाले तीन चोर गिरफ्तार

newsvoxindia

खुराफातियों ने कपड़े के कारखाने में लगाई आग, हज़ारों का सामान स्वाहा

newsvoxindia

Leave a Comment