News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

बरेली के फरीदपुर की सनसनीखेज वारदात: दलित की लड्डू और शराब के लिए हत्या, पुलिस ने तीन हत्यारोपियों को किया गिरफ्तार,

 

बरेली। फरीदपुर थाना क्षेत्र में एक दलित युवक की हत्या इसलिए कर दी गई क्योंकि उसने गांव के ही एक परिवार को बेटा होने की खुशी में ना तो लड्डू खिलाए और ना दारू पिलाई । इस बात की रंजिश मानते हुए हत्यारोपियों ने युवक की हत्या कर दी। वही मृतक की पत्नी की इज्जत को भी तार तार किया । जब पीड़ित परिवार ने मामले की शिकायत पुलिस से की तो पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। थक हारके पीड़ित परिवार ने पूरे मामले की शिकायत एसएसपी दफ्तर में की उसके बाद आरोपियों के खिलाफ पुलिस दर्ज हुआ।

Advertisement

 

मृतक की मां ने बताया कि घटना के दिन वह अपने बेटे के साथ खेत से आई थी। जैसे ही वह घर पहुंचे तो गांव के ही ठाकुर जाति के युवक उसकी बहु के साथ हाथापाई कर रहे थे । जब उसके बेटे ने यह देखा तो वह अपनी पत्नी को बचाने की कोशिश करने लगा , यह देखकर वह भी अपने बहु के साथ बेटे को।बचाने की कोशिश करने लगी । इस बात से नाराज होकर आरोपियों ने उसके और उसके बेटे के साथ मारपीट करने लगे । बाद में आरोपी उसके बेटे को उठाकर ले गए और पेड़ से बांधकर पीटने लगे , इसी दौरान उसके बेटे की मौत हो गई।

 

एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल घटना के बारे में जानकारी देते हुए,

 

मृतक की पत्नी ने मीडिया को बताया कि हत्यारोपी उसके पति से मिठाई के साथ दारू मांग रहे थे ।।उसके पति ने कहा कि पहले क्यों नहीं आये । इसके बाद उसका पति खेत चला गया। इसी बात का फायदा उठाते हुए आरोपियों ने उसकी इज्जत लूट ली। जब वह पुलिस से शिकायत करने पहुंचे तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

 

एसपी ग्रामीण ने बताया कि फरीदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक को पुत्ररत्न की प्राप्ति हुई है। इसी संबंध में गांव के कुछ लोग युवक लड्डू और शराब की मांग कर रहे थे । मना करने पर युवक की पीट कर हत्या कर दी गई।।घटना के संबंध में मृतक की मां ने थाने पर तहरीर दी है। पुलिस नेआईपीसी की धारा 304 के साथ अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने चार हत्यारोपियों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

भारत चंद्रयान 3 के द्वारा पूरी दुनिया को अपने विकास और सोच से दुनिया का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है वही कुछ लोग जाति और खाने के सामान के लिए हत्या करके देश के मान पर हमला कर रहे है।

Related posts

फरीदपुर ट्रिपल मर्डर कांड में शामिल तीन अभियुक्त गिरफ्तार,

newsvoxindia

हाईटैक फीचर के साथ हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC भारत में हुई लॉन्च, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ कीमत मात्र………

newsvoxindia

बीजेपी में शामिल नहीं हो रही कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी , दी यह प्रतिक्रिया ,

newsvoxindia

Leave a Comment