News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने उमेश गौतम को बेहतर प्रत्याशी बताकर वोट देने की अपील,

बरेली । उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने उमेश गौतम के समर्थन में एक प्रबुद्ध सम्मलेन को संबोधित किया। उन्होंने इस मौके पर उमेश गौतम के लिए वोट तो मांगने के साथ सपा की पूर्व सरकार पर निशाना साधा। उपमुख्यमंत्री समाजवादी पार्टी के लोग प्लॉट पर कब्जा करने का काम किया करते थे । उन्होंने यह भी कहा पहले पूरा यूपी गुंडे एवं माफियों के कब्जे में था। पहले गुंडा टैक्स लिया जाता था । लेकिन सरकार ने 100 प्रतिशत सूबे में कानून के राज को कायम करने का काम किया है।

Advertisement

 

 

 

बृजेश पाठक ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने भगवान राम के अस्तित्व को मानने से इंकार कर दिया था । उन्होंने यह भी कहा कि केरला में बजरंग दल के बैन करने की बात की भी आलोचना की। बोले इससे बड़ी क्या बात हो सकती थी।

 

 

उन्होंने केंद्र सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि सूडान से भारतीयों को प्लेन द्वारा वापस लाया जा रहा है इससे बड़ी क्या बात हो सकती है। उन्होंने पाक में स्ट्राइक करने के मुद्दे पर अपनी ही सरकार के पुल बांधे।उन्होंने यूपी में कानून व्यवस्था की तारीफ करते हुए कहा कि प्रदेश में 25 हजार लफंगे जेल में है। अब हमारी बहनें कही भी कभी भी घूम सकती है।

 

वही डिप्टी सीएम ने मेयर पद के प्रत्याशी उमेश गौतम के लिए वोट मांगते हुए कहा कि उमेश गौतम से बेहतर कोई प्रत्याशी नहीं हो सकता। डॉक्टर उमेश पर कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं है। उन्होंने बरेली के लिए तमाम विकास के कार्य कराए है।

Related posts

जानिए बहेड़ी विधायक छत्रपाल का मंत्री बनने तक का सफर

cradmin

आजम खान की सजा पर स्टे की मांग को सेशन को कोर्ट ने किया खारिज 

newsvoxindia

Bareilly news:पूर्व प्रधान के बेटे ने गोली मारकर की आत्महत्या , परिवार ने जताई हत्या की आशंका ,

newsvoxindia

Leave a Comment