News Vox India
धर्मनेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहरस्पेशल स्टोरी

सीएम योगी बरेली वासियों को देंगे  करोड़ो की सौगात , महादेव ओवरब्रिज के साथ आदिनाथ चौक का करेंगे लोकापर्ण 

बरेली। सीएम आदित्यनाथ योगी  बुधवार को बरेली वासियों को करोड़ों रूपए की परियोजनाओं की सौगात देंगे साथ ही कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित महादेव ओवरब्रिज और  आदिनाथ चौराहे का भी लोकापर्ण करेंगे। प्रशासन की ओर से सीएम योगी के बरेली  आगमन की पुष्टि पहले ही कर दी थी । सीएम योगी बरेली कॉलेज में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे साथ ही करोड़ों रूपए की परियोजनाओं का लोकापर्ण एवं शिलान्यास करेंगे। सीएम योगी खासतौर बरेली वासियों को  105 करोड़ की लागत से बनने वाले महादेव ओवरब्रिज की सौगात के साथ आदिनाथ चौक  का लोकापर्ण करके बरेली की जनता को समर्पित करेंगे ।
Advertisement
हालांकि मंगलवार को बड़ी संख्या में मजदूर ओवरब्रिज को फाइनल टच देने में लगे रहे।  एक तरफ मजदूर ओवरब्रिज का रंग रोहन का काम करते रहे तो कुछ मजदूर ओवरब्रिज पर हल्की फुल्की रिपेयर की काम को निपटाते रहे।  भाजपा नेताओं से मिली जानकारी के मुताबिक सीएम योगी हेलीकॉप्टर द्वारा करीब 3  बजकर 45 पर पुलिस लाइन पहुंचेंगे इसके बाद वह सीधे जनसभा स्थल बरेली कॉलेज पहुंचेंगे और जनसभा को संबोधित करने के साथ कई योजनाओं का लोकार्पण सभा स्थल से कर देंगे वापसी में वह आदिनाथ चौराहे पर बने डमरू का लोकार्पण करेंगे।
प्रभारी मंत्री सीएम का करेंगे स्वागत 
जिले के प्रभारी मंत्री जयवीर सिंह सहित pwd मंत्री जितिन प्रसाद सीएम योगी के आगमन को देखते हुए  आएंगे। और  सीएम योगी के बरेली पहुंचने पर वह भाजपा के कई नेताओं के साथ स्वागत करेंगे।  प्रशासन को प्रभारी मंत्री के आने का मिनट टू मिनट आने का कार्यक्रम मिल चुका है। पशुधन मंत्री के  धर्मपाल सिंह के सीएम योगी के कार्यक्रम में पहुंचने के लिए प्रशासन को मिनट टू मिनट का कार्यक्रम भी मिल चुका है।
एसपी क्राइम और एसपी ग्रामीण ने परखी व्यवस्थाएं 
एसपी क्राइम  मुकेश प्रताप सिंह ने  सीओ अनीता चौहान ने  एसएसपी  घुले सुशील  चंद्रभान के निर्देशानुसार आदिनाथ चौक  और जनसभा स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों को सीएम की सुरक्षा के साथ व्यवस्थाओं के लिए भी आवश्यक निर्देश दिए। वही एसपी ग्रामीण मुकेश चंद्र मिश्र भी बरेली कॉलेज ग्राऊंड पहुंचे उन्होंने जनसभा के मद्देनजर स्थल पर पहुंचने वाले नेताओं एवं लोगों के वाहनों के पार्क खड़े होने के स्थल को देखा ,इसके बाद उन्होंने मौजूद पुलिसकर्मियों को आवश्यक निर्देश दिए।  मुख्यमंत्री के आगमन पर एसपी ट्रैफिक शिवराज ने जानकारी देते हुए बताया शहर का रूट भी डायवर्जन किया गया है। शहर में भारी वाहनों की नो एंट्री रहेगी। इसके अलावा वीआईपी वाहनों को विकास भवन वाले रोड से गुज़ारा जाएगा। जिसको लेकर तैयारियां पूर्ण कर ली गई है।

 105  करोड़ की लागत से बना है 1306  मीटर का है कुतुबखाना ओवरब्रिज 

बरेली  कुतुबखाना पुल की लम्बाई 1306  मीटर हैं। इसे बनाने में 105  करोड़ की लागत आई है। पुल के निर्माण होने से शहर की आबादी बिना जाम के इधर से उधर तो  जा सकेगी तो दूसरी ओर शहर में सरकारी काम , बाजार के लिए आने वाले लोगो के लिए भी यह पुल काफी फायदेमंद साबित होगा ।  पुल से आपको दिल्ली जैसा नजारा भी देखने को मिलेगा , खासतौर से जिला अस्पताल की आर्थोपेडिक विभाग का गुम्बद , डाक विभाग का  गुम्बद ,शहर से सटा गुरुद्वारा के साथ खूबसूरत मस्जिद , साथ ही आधुनिक घंटाघर यह सब शहर को एक नया रूप देने में मददगार साबित होने वाले है।

 

Related posts

‘बाहुबली’ फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के बॉडीगार्ड ने किया पत्रकारों पर हमला

newsvoxindia

सूर्य की राशि सिंह में चंद्रमा और इंद्र योग में करें आज भगवान विष्णु की पूजा, हर कार्य में मिलेगी अपार सफलता ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

बहेड़ी बार एसोसिएशन ने कार्य बहिष्कार का एलान किया  ,

newsvoxindia

Leave a Comment