News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

आर्टिगा कार और आमने सामने की टक्कर में 8 जिंदा जले, मरने वालों में एक बच्चे की भी होने की संभावना,

  • सेंट्रल लॉक कार होना भी घटना की बड़ी होने की वजह बना,
  • पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे
    Advertisement
    ,

घटना का वीडियो देखिये

https://youtu.be/Vy9Nf-CiO7M?si=LQ53AbBPKHfw_4aF

भीममनोहर /बच्चन सिंह

बरेली के भोजीपुरा थाना क्षेत्र के दभौरा खंजनपुर के पास शनिवार देररात हुए सड़क हादसे में एक बच्चा सहित 8 लोगों की मौत हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया यह भी जा रहा है यह हादसा इतना बड़ा नहीं होता कि यदि कार सेंट्रल लॉक नहीं होती ।

 

हादसे के शिकार लोगों की सूची

 

न्यूसवॉक्स संवाददाता के मुताबिक शनिवार करीब 12 बजे आर्टिगा कार और डंपर में आग लगने से 8 लोग जिंदा जल गए। मरने वाले सभी आर्टिगा कार से किसी शादी समारोह को अटेंड करके घर वापस जा रहे थे । इसी दौरान कार पिंचर होकर डंपर में जा घुसी , जिसमें मौके पर एक बच्चा सहित 8 लोगों की मौत हो गई।

 

 

 

सूचना प्राप्त होने पर बरेली एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान सहित तमाम आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने बताया कि भोजीपुरा के हाइबे पर एक दुखद घटना हुई है। इसमें आर्टिगा कार अपनी साइड से दूसरी साइट पर चली गई है। जिसके निशान भी दिखाई दे रहे है। संभवता कार पिंचर होने की वजह से सामने से आ रहे डंपर में घुस गई और आग लग गई।आग लगने से एक बच्चे सहित 8 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

cm yogi

 

सीएम योगी ने घटना पर जताया दुख

सीएम योगी ने बरेली की घटना पर दुख व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार की प्रति अपनी संवेदना व्यक्ति की है। बता दें कि बरेली के इतिहास में आग से मरने वालों के नजरिये से यह दूसरी घटना है। कुछ साल पहले बरेली फरीदपुर थाना क्षेत्र के inverties यूनिवर्सिटी के पास सड़क हादसे में 25 लोगों की मौत हो गई थी।

 

Related posts

नेशनल हाइवे पर दो कारे आपस में भिड़ी , एक घायल 

newsvoxindia

Lucknow News:अंबेडकर पार्क से तांबे की दो मूर्ति चोरी ,एलआईयू मामले की जांच में जुटी ,

newsvoxindia

अक्षय तृतीया एवं ईद के त्यौहार को परम्परा अनुसार मनाया जाए, कोई नई परम्परा न डाली जाए : जिलाधिकारी

newsvoxindia

Leave a Comment