News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहरस्वास्थ्य

बदायूं का बड़ा मामला : पोस्टमार्टम हाउस से महिला के शव की आंखे गायब होने का डॉक्टर और स्टाफ पर लगा आरोप, डीएम ने दिए जांच के आदेश,

पंकज गुप्ता,

यूपी के  बदायूं में पोस्टमार्टम हाउस से रसूला गांव की विवाहिता की आंखें गायब होने के मामले में  डीएम ने जांच के आदेश दिये है।  परिजनों का आरोप है कि  पोस्टमार्टम हाउस के डाक्टर सहित स्टाफ ने मृतिका की आंखे गायब की है।

 

 

 

बदायूं के थाना अलापुर क्षेत्र के कुतरई गांव के रहने वाले गंगा चरन ने अपनी बेटी पूजा की शादी थाना गुजरिया क्षेत्र के रसूला गांव में प्रकाश के बेटे जोगिंद्र से 26 फरवरी 2023 को की थी।  शादी के बाद से पति जोगिंद्र पूजा के घर वालों से होटल खोलने के लिए ₹200000 की डिमांड कर रहा था । परिजनों का यह आरोप है जब उन्होंने जब दो लाख रूपये नहीं दिए तो पूजा के ससुराल वालों ने रविवार को कुंडे पर फांसी का फंदा लगाकर पूजा की हत्या कर दी। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने सोमवार को पूजा के शव को कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम कराया।

 

 

 

पोस्टमार्टम कराने के बाद जब पूजा के शव को परिजन कुतरई गांव घर लेकर पहुंचे तो पूजा की आंखें उसके शरीर से गायब थी । सोमवार रात पूजा के परिजन डीएम मनोज कुमार से मिले तो डीएम ने मामले की गंभीरता को लेते हुए जांच के आदेश दिए और रात में ही मौके पर सीओ, थानाध्यक्ष, फारेंसिक टीम पहुंची और पूजा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। रात एक बजे डाक्टरों के पैनल ने पूजा का दोबारा पोस्टमार्टम किया। फिलहाल परिजनों ने पोस्टमार्टम हाउस के कर्मचारी फार्मासिस्ट और डॉक्टर पर आंखें गायब करने का आरोप लगाया है। डीएम ने कहा है कि जांच के बाद हर कीमत पर कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

मैं अपराधी हूं जज साहब मुझे फांसी दो ,यह कहकर युवक ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग 

newsvoxindia

हादसों की रफ्तार अनकंट्रोल : तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकराई , दो की मौत 

newsvoxindia

SHAHJHANPUR News : राम प्रसाद बिस्मिल की पुण्यतिथि पर पहुचेंगे  शाहजहांपुर मुख्य सचिव,

newsvoxindia

Leave a Comment