News Vox India
नेशनल

पति ने पत्नी को बताया लूटेरी दुल्हन कहा 12 लाख रूपए का लोन लेकर पत्नी की थी हर इच्छा ,

फरीदाबाद, 27 मई। एक महिला ने युवक से वाट्सएप पर दोस्ती करके शादी की और उसका 12 लाख रुपये का सामान लेकर फरार हो गई। युवक ने उसकी मांग पूरी करने के लिए बैंकों से काफी ऋण ले रखा है। अब युवक को महिला और उसके 15 अन्य रिश्तेदार जान से मारने धमकी दे रहे हैं |

विष्णु कालोनी के रहने वाले अजय कुमार ने थाना आदर्श नगर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी 2020 में मोबाइल एप के माध्यम से एक महिला निवासी आंबेडकर नगर लोहारा लुधियाना पंजाब से मेल-मिलाप हो गया। 25 जुलाई 2020 को महिला विनोद नगर गुरुद्वारे के सामने मिली। दोनों लाल किला घूमने गए। दूसरी बार अगस्त 2020 में फिर विनोद नगर गुरुद्वारे के सामने मिले और गुरुग्राम घूमने गए। पांच अगस्त-2020 को शिकायतकर्ता अपनी बहन के साथ आरोपित महिला के जन्मदिन पर गया। उन दोनों ने उससे और उसकी सहेली के साथ खरीदारी की। उसके जन्मदिन पार्टी में उसकी सहेली सहित करीब 15 रिश्तेदार शामिल हुए। सात अगस्त को महिला ने अपने घर के मंदिर में शादी कर ली। शादी के बाद उसने घर का सारा सामान खरीदना शुरू कर दिया।

एक वर्ष के दौरान 12 लाख रुपये खर्च करा दिए। इस दौरान शिकायतकर्ता ने बैंकों से आठ लाख रुपये का कर्ज ले लिया। उन्होंने मिलकर मधु विहार दिल्ली में दुकान भी की। वह अपने आप को बैंक कर्मचारी और अपने पिता को लुधियाना पंजाब में उद्योग प्रबंधक बताती थी। दिल्ली लक्ष्मीनगर में उन दोनों ने कपड़ों की दुकान की। शादी के करीब एक वर्ष बाद 2021 को वह दुकान और घर का सारा सामान समेट फरार हो गई। इस दौरान वह अपने घर पर था। उसके भागने के बारे में उसकी सहेली ने जानकारी दी। उसने बताया कि महिला अब तक ऐसे ही तीन लोगों को शादी करके ठगी कर चुकी है। महिला वाट्सएप के माध्यम से लोगों को हनी ट्रैप में फंसाती है और रुपये लेकर फरार हो जाती है। थाना आदर्श नगर प्रभारी संदीप कुमार का कहना है कि आरोपितों के खिलाफ धोखाधड़ी और एससी एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी है।

Related posts

नवरात्र के अंतिम दिवस पर आज मां सिद्धिदात्री को लगाए नारियल का भोग ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

विपक्ष पर डिप्टी सीएम का हमला :लक्ष्मी हाथी -हाथ -साइकिल पर नहीं आती – केशव प्रसाद मौर्य,

newsvoxindia

अपडेट न्यूज : बेटे की मौत के बाद भी मां -बाप बेटे को जिन्दा बताकर घर में रखे रहे शव , 17 महीने बाद हुआ अंतिम संस्कार ,

newsvoxindia

Leave a Comment