News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

विपक्ष पर डिप्टी सीएम का हमला :लक्ष्मी हाथी -हाथ -साइकिल पर नहीं आती – केशव प्रसाद मौर्य,

बरेली। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद ने आज बरेली पहुंचकर भाजपा मेयर पद प्रत्याशी उमेश गौतम के लिए वोट मांगे । उन्होंने कहा कि बरेली में कमल खिलाना है। उन्होंने सपा और काँग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा कांग्रेस आईसीयू में हैं। अगर जनता इन्हें मौका दिया तो जनता आईसीयू में चली जायेगी। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि बरेली के विकास के लिए रुपया पैसा लाने की जरूरत होगी तो दिल्ली और लखनऊ लाया जाएगा। उन्होंने कहा कि लक्ष्मी हाथी , हाथ साइकिल पर नहीं आती बल्कि कमल पर ही आती है।

Advertisement

 

 

उन्होंने यह भी कहा कि बरेली नगर निगम सहित प्रदेश के 17 नगर निगमों पर नगर पालिकाओं और नगर पंचायत में पार्षद सहित भारतीय जनता पार्टी भारी संख्या में सभी सीटों पर विजय प्राप्त करेगी। डबल इंजन सरकार की जगह ट्रिपल इंजन की सरकार बन रही है गुंडागर्दी माफिया गिरी का अंत हो रहा है और विकास के नए युग की शुरुआत हो गई है ।कार्यकर्ता सम्मेलन में लोगों से डिप्टी सीएम ने अपील करी कि भाजपा प्रत्याशी को इस नगर निगम चुनाव में जीत दिलाएं।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बसपा सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बसपा और सपा आईसीयू में घुसी हुई है और लोग बसपा और सपा को ऑक्सीजन नहीं दे रहे हैं अगर उनको ऑक्सीजन मिलती है तो वह जनता को परेशान करेंगे।और जब 13 मई को नगर निकाय चुनाव के परिणाम आएंगे तब बसपा सपा और कांग्रेस बाहर हो जाएगी और बोलेंगे कि भाजपा के लोगों ने गड़बड़ किया है भारतीय जनता पार्टी के ऊपर जनता का आशीर्वाद है। डबल इंजन सरकार की उपलब्धियां है।सपा के शिवपाल सिंह को घेरते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि चाचा अपने भतीजे के साथ लगे रहे तो कुछ दिन बचे रहेंगे

Related posts

आज भगवान विष्णु की पूजा -आराधना से मिलेगा आशीर्वाद,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

भगवान श्री चित्रगुप्त की शोभायात्रा में झाकियां रही आकर्षक, विधायक संजीव अग्रवाल भी रहे मौजूद,

newsvoxindia

भाजपा में शामिल हुए कार्यकर्ता ने एसएसपी  से की शिकायत

newsvoxindia

Leave a Comment