News Vox India
नेशनल

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सीएम मान के इस्तीफे की मांग तेज,

 

कांग्रेस नेता और पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस मामले को लेकर सियासत तेज हो गई है. एसएडी नेता दलजीत सिंह चीमा ने इस मामले को लेकर कहा कि आज गायक सिद्धू मूसेवाला की जो हत्या हुई है वो एक बहुत ही हृदय विदारक और दुखदायी घटना है. पंजाब का एक चमकता हुआ सितारा हमने खो दिया. कल ही उनकी सुरक्षा हटाई गई थी और कल ही मैंने बोला था कि पहले बिना सोचे समझे लोगों की सुरक्षा हटा दी जाती है, और फिर उसे पूरे न्यूज चैनलों पर बताया जाता है. आप ऐसा करके उसके दुश्मनों को ये बताते हैं कि अब हमने सुरक्षा हटा ली है और जो करना है कर लो. इस घटना के लिए गृह मंत्रालय और राज्य की पुलिस भी जिम्मेदार है. बतौर राज्य के गृह मंत्री भगवंत मान को इस्तीफा देना चाहिए.

वहीं इस मामले को लेकर भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला जो प्रसिद्ध गायक थे और उन्होंने पंजाब की शान बनाई. अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान की घटिया राजनीति के कारण आज वो शिकार हुए और 20 गोलियों से उन पर हमला हुआ जिसमें उनकी जान चली गई.

उन्होंने आगे कहा कि एक राजनीतिक पार्टी ने घटिया काम किया, लोगों की पहले सुरक्षा हटाओ और फिर उनका नाम अखबारों में छपवाओं. लोगों को पता था कि कल ही उसकी सुरक्षा हटा ली गई है और आज उस पर हमला किया गया. आज उसकी मौत के जिम्मेदार सिर्फ अरविंद केजरीवाल और मुख्यमंत्री भगवंत मान हैं.

Related posts

आईएमसी ने लाउडस्पीकर और धर्म गुरुओं केअपमान के मामले में  किया प्रदर्शन 

newsvoxindia

जी-7 में पीएम मोदी से जलेंसकी की मुलाकात,

newsvoxindia

रक्षाबंधन इस बार 30 और 31 को, गुरुवार रहेगा श्रेष्ठ,

newsvoxindia

Leave a Comment