News Vox India
नेशनल

चंपावत उपचुनाव में सीएम धामी की शानदार जीत, कहा- यह मेरी नहीं जनता की जीत है

उत्तराखंड के चंपावत विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की भव्य जीत हुई है. जीत मिलने के बाद धामी ने कहा कि मैं चंपावत की अतुल्य जनता का धन्यवाद करता हूं. मैं आभारी हूं कि उन्होंने मुझे इतनी बड़ी जीत दिलाई. मैं प्रयास करूंगा कि उनके समर्थन को यहां की सेवा और विकास के रूप में उनको वापस करूं. ये जीत चंपावत की जनता की जीत है.

चंपावत रिटर्निंग ऑफिसर हिमांशु कफल्टिया के मुताबिक उपचुनाव की मतगणना पूरी हो चुकी है. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को 58,258 वोट मिलें और कांग्रेस प्रत्याशी को 3,233 वोट मिलें. इस तरह अंतर 55,025 वोटों का है जिसे देखते हुए पुष्कर सिंह धामी को विजयी घोषित किया गया.

चुनाव में कामयाबी हासिल करने के बाद स्थानिक लोगों के लिए बड़ा वादा करते हुए सीएम धामी ने कहा कि ये जीत हमें इस क्षेत्र के विकास, गति, उन्नति और प्रगति के लिए नया जोश देती है…आप सब के आशीर्वाद से हम उत्तराखंड को हिंदुस्तान का सर्वश्रेष्ट राज्य बनाएंगे. 2025 तक हर क्षेत्र में हमारी आदर्श स्थिति होगी. अनेक गांव हैं जिन्हें सड़क मार्ग से जोड़ना है. अनेक गांव हैं जिनमें संचार की सुविधा नहीं है. हमारे अनेक नौजवान भाई हैं जिन्हें रोजगार से जोड़ना है.

Related posts

दैनिक राशिफल 25  सितंबर 2023|| जानें क्या कहते हैं आपके सितारें,

newsvoxindia

अशरफ के साले पर 50 हजार के इनाम के साथ NbW हुआ जारी,

newsvoxindia

धनु राशि के जातकों को मिलेगा व्यापार में लाभ , जाने सभी अपना राशिफल,

newsvoxindia

Leave a Comment