News Vox India
बाजारमनोरंजनराजनीतिशहर

मानव श्रृंखला बनाकर रेडिसन स्टाफ ने ली मतदान की शपथ

बरेली। लोकसभा निर्वाचन 2024 में मतदान प्रतिशत में वृद्धि के उद्देश्य से मतदान जागरूकता अभियान के तहत होटल रेडिसन में लोकतंत्र के महापर्व चुनाव में मतदान करने की शपथ ली गई।होटल रेडिसन एमडी मेहताब सिद्दीकी की प्रेरणा से समस्त होटल स्टाफ ने जागरूकता कार्यक्रम के तहत मानव श्रृखला बनाकर ‘ मेरा वोट मेरी ताकत’ की शपथ के अंर्तगत निष्पक्ष, निर्भीक, बिना प्रलोभन और दबाब के मतदान करने और अन्य लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित करने की शपथ दिलवाई।

Advertisement

 

 

 

 

 

 

 

 

और पहले मतदान फिर जलपान का संकल्प भी लिया।एमडी मेहताब सिद्दीकी ने स्टाफ को दिए संदेश में कहा कि अपने मत की कीमत समझो, उठो नया निर्माण करें, मताधिकार का प्रयोग करें हम, आओ सभी मतदान करे ।शपथ ग्रहण समारोह के दौरान होटल रेडिसन जनरल मैनेजर हर्षित उप्पल ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बरेली के भावी कर्णधारों एवं युवाओं को मतदान संबंधी जागरूक किया गया। कार्यक्रम के दौरान समस्त स्टाफ व आस पास के लोगो को निष्पक्ष एवं निर्भय मतदान करने की शपथ भी दिलवाई गई।

 

 

इस दौरान जीएम हर्षित उप्पल, जीएम प्रांजल सचदेवा,डायरेक्टर ऑपरेशन जाकिर अली, तनवीर हसन ,वसी अहमद,आदित्य मिश्र,सेल्स डायरेक्टर संतोष पलाथी, यासिम सलमान आदि उपस्थित रहें।

Related posts

एक नया सवेरा ने ग्रामीण बच्चों को नि:शुल्क अध्ययन सामग्री वितरित की ,

newsvoxindia

आज अमावस्या पर पितरों के लिए करें तर्पण और भोलेनाथ की  पूजा से बरसेगी सुख -समृद्धि का आशीर्वाद ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

जानिए शहर की डेलापीर सब्जी मंडी में फलों के दाम ,

newsvoxindia

Leave a Comment