News Vox India
बाजार

यंग हार्टथ्रोब महिंद्रा थार को मिल रही है बेहतरीन फाइनेंस डील

हिंदुस्तान के ऑफ-रोड सेगमेंट में लोकप्रिय एसयूवी महिंद्रा थार कंपनी की सबसे अधिक

Advertisement
बिकने वाली एसयूवी में से एक है. कंपनी इस एसयूवी में दमदार इंजन देती है. कंपनी की ओर से इस एसयूवी में कई सुन्दर फीचर्स मौजूद कराए गए हैं.कंपनी ने इस एसयूवी को बाजार में ₹13,88,594 की शुरुआती एक्स-शोरूम मूल्य पर पेश किया है. कंपनी द्वारा इसकी ऑन-रोड मूल्य ₹16,87,578 है. यहां आपको बता दें कि यदि आपका बजट कम है तो कंपनी इस पॉपुलर एसयूवी पर फाइनेंस सुविधा का फायदा भी दे रही है, ताकि आप इसे आसान किस्तों में खरीद सकें.

महिंद्रा थार एसयूवी पर मौजूद वित्त योजनाएं:

महिंद्रा थार एसयूवी पर औनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर पर विचार करें तो बैंक की ओर से ₹15,18,578 का लोन मिलता है. इसके बाद कंपनी को न्यूनतम ₹1,69,000 का डाउन पेमेंट करके इस एसयूवी को खरीदा जा सकता है.

आप बैंक में हर महीने ₹32,116 की मासिक ईएमआई जमा करके ऋण चुका सकते हैं. Mahindra Thar SUV पर कंपनी से संबद्ध बैंक 5 वर्ष यानी 60 महीने के लिए लोन देता है इस कर्ज पर बैंक द्वारा 9.8 फीसदी प्रतिवर्ष की रेट से ब्याज भी लिया जाता है.

 

 

महिंद्रा थार एसयूवी के स्पेसिफिकेशन:

Mahindra Thar SUV में आपको 2194 cc का 2.2 लीटर डीजल इंजन मिलता है यह इंजन 130 PS की मैक्सिमम पावर और 300 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है. कंपनी इस बाइक में 6 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन ऑफर करती है. कंपनी इस एसयूवी में 15.2 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है, जिसे एआरएआई ने सर्टिफाइड किया है.

 

 

महिंद्रा थार एसयूवी की विशेषताएं:

Mahindra Thar SUV में Android Auto और Apple CarPlay कनेक्टिविटी के साथ 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इलेक्ट्रिक ऑपरेटर AC, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, रिमूवेबल रूफ पैनल, फ्रंट सीट पर डुअल एयरबैग, ABS, EBD, रियर पार्किंग सेंसर और बहुत कुछ मिलता है. फ्रंट सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स मिलते हैं.

Related posts

 फेस्टिव सीजन में सोना  -चांदी के यह  है भाव ,

newsvoxindia

सोना चांदी के के दामों में आई तेजी , यह है आज का भाव ,

newsvoxindia

अपने मनपसंद फल खरीदने से पहले जाने बरेली की  डेलापीर फल  मंडी में फलों के क्या है  भाव ?

newsvoxindia

Leave a Comment