News Vox India
मनोरंजन

संजय लीला भंसाली की फिल्म में रानी की भूमिका निभाना चाहती हैं सारा अली खान |

सारा अली खान ने 2018 में सुशांत सिंह राजपूत की केदारनाथ के साथ हिंदी फिल्म उद्योग की शुरुआत की, और जल्द ही सिम्बा, लव आज कल और अतरंगी रे जैसी फिल्मों में लोकप्रिय हो गईं। हाल ही में एक टैब्लॉयड से बातचीत में एक्ट्रेस ने अपने ड्रीम रोल के बारे में बात की।
सारा ने कहा, “मैं संजय लीला भंसाली की फिल्म में एक रानी की भूमिका निभाना चाहती हूं। या मैं जोया अख्तर की फिल्म में एक आधुनिक लड़की की भूमिका निभाना चाहती हूं। वे मेरे सपनों की भूमिकाएं हैं।”
अभिनेत्री ने कहा कि जब सफलता की बात आती है, तो उनकी प्रेरणा पैसा और सफलता नहीं होती है। इसके बजाय, वह दृढ़ विश्वास और ईमानदारी के साथ काम करने में विश्वास करती है, और अपने दर्शकों के प्यार को अधिक महत्व देती है।
टैब्लॉइड्स ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया, “बॉक्स ऑफिस संग्रह निर्माता के पास जाता है, हमको कुछ नहीं मिलता (हमें कुछ नहीं मिलता)। तो हमारे लिए, क्या मायने रखता है की शिद्दत से काम करो, इमंदरी से करो (विश्वास और ईमानदारी के साथ)। काम। ऐसा कुछ भी नहीं है जिसे आप नियंत्रित कर सकते हैं। एक अभिनेता के लिए, ईमानदारी सबसे महत्वपूर्ण है, दर्शकों का प्यार सबसे महत्वपूर्ण है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि प्रशंसा किस भाषा से आती है।

Advertisement

सारा की आखिरी प्रोडक्शन धनुष-अक्षय कुमार अभिनीत अतरंगी रे थी और उनके प्रदर्शन को सराहा गया था। यह पूछे जाने पर कि क्या वह आनंद एल राय के इस निर्देशक की सफलता के बाद पसंद करेंगी, अभिनेत्री ने कहा: “मैं पसंद नहीं कर रही हूं। लेकिन मुझे अतरंगी रे के बाद आनंद एल राय ने जो कहा था, उस पर वापस जाना होगा।”
सारा ने हाल ही में लक्ष्मण उटेकर की अभी तक बिना शीर्षक वाली फिल्म पूरी की, जिसमें उन्होंने पहली बार विक्की कौशल के साथ अभिनय किया।
अभिनेत्री ने फिल्म में काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा: “विकी कौशल के साथ काम करना अद्भुत था, वह इतना प्रतिभाशाली लड़का है और वह सहज है, उसके साथ काम करना बहुत मजेदार है।”

सारा अली खान कैमरे के सामने प्रतिभाशाली हैं और उनका लेखन रचनात्मक है। अबू धाबी में एक कार्यक्रम में साक्षात्कार में, युवा अभिनेत्री ने पैसे और सफलता से प्रेरित होने के बजाय अपने शिल्प के बारे में बात की। बॉक्स ऑफिस पर हिट और बड़ी संख्या में अभिनेताओं को प्रेरित करने के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “बॉक्स ऑफिस संग्रह निर्माताओं के पास जाता है, हमको कुछ नहीं मिलता है। तो हमारे लिए, महत्वपूर्ण बात है की शिद्दत से काम करो, इमंदारी से करो (विश्वास और ईमानदारी के साथ काम करें। कुछ भी आपके नियंत्रण से बाहर नहीं है। अभिनेताओं के लिए, ईमानदारी महत्वपूर्ण है, दर्शकों का प्यार सबसे महत्वपूर्ण है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि प्रशंसा किस भाषा से आती है।”

उनकी आखिरी कृति अतरंगी रे एक सीधी-सादी ओटीटी फिल्म थी, लेकिन फिर भी इसकी खूब चर्चा हुई और सारा के अभिनय की तारीफ हुई। अतरंगी रे की सफलता के साथ, हमें आश्चर्य है कि क्या सारा अपने भविष्य के प्रोजेक्ट्स के बारे में सोचेगी। उसने कहा: “मैं पसंद नहीं कर रही हूं। लेकिन मुझे अतरंगी रे के बाद आनंद एल राय ने जो कहा था, उस पर वापस जाना होगा। अब कोई भी कच्चा किरदार निभाना में मजा नहीं आएगा (आप आधे पके हुए लोगों के साथ काम करना पसंद नहीं करते हैं”

जब हमने पूछा कि उनकी ड्रीम भूमिका क्या होगी, तो सारा ने कहा: “मैं संजय लीला बंसाली की फिल्म में रानी बनना चाहती हूं। या मैं जोया अख्तर की फिल्म में बनना चाहती हूं। एक आधुनिक लड़की। ये मेरी ड्रीम भूमिकाएं हैं।” अंत में , हमने उनसे लक्ष्मण उटेकर की आगामी फिल्म में विक्की कौशल के साथ काम करने के उनके अनुभव के बारे में पूछा। उसने कहा: “विकी कौशल के साथ काम करना अद्भुत रहा, वह इतना प्रतिभाशाली लड़का है और वह इतना आसान है, उसके साथ काम करना बहुत मजेदार है।”

Related posts

बहेड़ी विधायक अताउर रहमान बने  स्टार प्रचारक 

newsvoxindia

Exclusive :शोले का सांभा याद है? सांभा की बेटी है बहुत खूबसूरत।

newsvoxindia

पायल रोहतगी अपनी शादी में खास याद के तौर पर पहनेंगी नानी का कड़ा,

newsvoxindia

Leave a Comment