News Vox India
मनोरंजन

इश्क विश्क में ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना, अभिनेता जिन्होंने K3G में SRK के बेटे की भूमिका निभाई थी।

2003 की फिल्म इश्क विश्क को फिर से शुरू किया जाएगा और राजेश रोशन की बेटी पश्मीना रोशन अपनी शुरुआत करेगी। फिल्म में जिब्रान खान, रोहित सारा और खलील कबीघम के बाल कलाकार नाइलर ग्रेवर भी होंगे। शाहिद कपूर का सीक्वल-अमृतराव का टीनएज रोमांस इश्क विश्क जल्द ही आ रहा है। जेन जेड के प्यार की अवधारणा के अनुरूप, इस फिल्म का शीर्षक इश्क विश्क रिबाउंड है। जहां हिरण जिंदगी के अभिनेता ने एक नायक की भूमिका निभाई है, वहीं फिल्म लिथिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन के हिंदीवुड डेब्यू की याद में धूम मचा रही है।

Advertisement

 

संगीतकार राजेश रोशन की बेटी, युवा अभिनेता, निपुण अविनाश धर्मदिकाली के निर्देशन में पहली बार उद्योग के लिए मार्ग प्रशस्त करेगा। कभी खुशी कभी गम में शाहरुख खान-काजोल के बेटे की भूमिका निभाने वाले जिब्रान खान भी नैला ग्रेवाल के दूसरी तरफ एक नायक की भूमिका निभाते हैं।
अपनी नई यात्रा से उत्साहित पश्मीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी घोषणा का एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो की शुरुआत 2003 की मूल फिल्म के एक पोस्टर से होती है, जिस पर लिखा है, “2003 में सच्चा प्यार मिला,” उसके बाद एक पोस्टर है जो कहता है “2023 में रीबूट की तैयारी।” कलाकारों ने कुछ स्पष्ट क्षणों को भी एक साथ साझा किया।

“वर्षों की कमी और कड़ी मेहनत आखिरकार पूरी हो गई है। मैं स्क्रीन पर अपना पहला अनुभव देने में सक्षम होने के लिए बहुत उत्साहित, घबराया हुआ और खुश हूं। चैट करें जब आप हो सकते हैं, तो आप जानते हैं कि प्यार को अपग्रेड की जरूरत है। ISHQVISHK वापस उछलती है। यह आगे बढ़ने का समय है, “पश्मीना ने वीडियो में लिखा है।रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र की सहायक निर्देशक आलिया भट्ट-जिब्रान अपने ब्रेक के दौरान मुख्य भूमिका के रूप में भावुक दिखी।

Related posts

बहेड़ी विधायक अताउर रहमान बने  स्टार प्रचारक 

newsvoxindia

स्पेशल रिपोर्ट ।।रामपुर में दिखा काला और सफेद रंग का अद्भुत कौवा, जानिए कौवा के काले होने की पूरी कहानी,

newsvoxindia

सिंगर बिलाल खान की मार्केट में आई “आचार डालोगी ” वीडियो एल्बम ,

newsvoxindia

Leave a Comment