News Vox India
शहर

माहौर वैश्य वरिष्ठ समिति ‌ का शपथ ग्रहण समारोह हुआ संपन्न,

बरेली: श्री माहौर वैश्य वरिष्ठ नागरिक कल्याण समित का प्रथम स्थापना दिवस एवं शपथ ग्रहण समारोह आई. एम. ए. हाल में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथि कैंट विधायक संजीव अग्रवाल और पूर्व राज्य मंत्री एवं वर्तमान बदायूं के विधायक महेश चंद्र गुप्ता रहे। जिन्होंने कार्यक्रम का दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया। केशव गुप्ता को समिति का अध्यक्ष, सुरेश चंद गुप्ता को महामंत्री, प्रमोद कुमार गुप्ता को कोषाध्यक्ष पद की शपथ दिलाई गई। तीनों पदाधिकारियों ने समाज को एवं समाज के हर वर्ग को साथ लेकर चलने की और राष्ट्र को मजबूत करने की शपथ ली।

Advertisement

 

 

समिति के संस्थापक अतीत प्रकाश गुप्ता ने सभी का आभार प्रकट किया और कहा हमारी संस्था निरंतर समाज में विकास की धारा प्रवाहित करने का काम करेगी। समिति के संरक्षक रामेंद्र प्रसाद गुप्ता ने संबोधन में कहा कि हम सब एकजुट होकर बड़े से बड़े कामों को सरलता से पूरा कर सकते हैं जरूरत के समय लोगों के बीच जाकर उनका भरोसा जीत सकते हैं और अगर हम एकजुट रहे तो युवा दिमाग को बेहतर तरीके से पोषण दे सकते हैं जब हम एकजुट होंगे तो समाज मजबूत होगा और जब समाज मजबूत होगा तो राष्ट्र भी मजबूत होगा।

 

समिति ने भामाशाह चौक बरेली में स्थापित करने के लिए कैंट विधायक संजीव अग्रवाल को ज्ञापन दिया पदाधिकारियों का कहना है कि एक वर्ष पूर्व भी इस मांग को लेकर ज्ञापन दे चुके हैं।इस दौरान कई रंगारंग कार्यक्रम हुए कार्यक्रम में राधा कृष्ण की झांकी सजाई गई एवं कई संगीत कलाकारों ने भजन गाकर सभी को भावविभोर कर दिया। पांच ब्राह्मणो ने शंखनाद के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ कराया और विश्राम भी शंखनाद के साथ हुआ। सभी को भोजन प्रसादी का वितरण किया गया। इस दौरान श्याम मनोहर गुप्ता, दिनेश कुमार गुप्ता, तोताराम गुप्ता, धर्मेंद्र कुमार गुप्ता, सुनील गुप्ता, रामऔतार गुप्ता, विनोद गुप्ता, ओ.पी. गुप्ता, नरेश पाल गुप्ता, पीयूष गुप्ता, एन.के. गुप्ता, एस.के.गुप्ता अरुण कुमार गुप्ता आदि मौजूद रहे।

Related posts

स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट , यह है मामला 

newsvoxindia

भाजपा कार्यालय पर मनाई गई अंबेडकर जयंती

newsvoxindia

मोदी सरकार में महिलाओं को मिल रहा है पूरा सम्मान– सांसद संतोष गंगवार

newsvoxindia

Leave a Comment