News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

सद्दाम की दुबई की फोटो हुई वायरल, पुलिस जांच में जुटी,

प्रयागराज।।यूपी की पुलिस माफिया अतीक और अशरफ से जुड़े मामले में सद्दाम को देश के कोने कोने में तलाश कर रही थी पर वह दुबई में मौजूद है। इस बात की तस्दीक सद्दाम के दुबई में होने की फोटो वायरल होने से हो रही है। बताया जा रहा है कि जैसी ही अशरफ के साले सद्दाम की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई इसके बाद तमाम एजेंसियां सक्रिय हो गई । कहा यह भी जा रहा है कि तमाम एजेंसियां इस बात में जुट गई है कि जगह जगह के एयरपोर्ट से सीसीटीवी फुटेज एकत्र करके उन्हें खंगालने की तैयारी की जा रही है ताकि सच पता चल सके।

Advertisement

 

 

 

सद्दाम अतीक के लिए दुबई में संभालता था काम,

सूत्रों के मुताबिक अशरफ का साला सद्दाम अतीक के लिए दुबई में कई प्रोजेक्टों में पैसा इन्वेस्टमेंट कराया था। इस सिलसिले में वह कई बार दुबई भी गया था। हालांकि सद्दाम की सोशल मीडिया पर जो फोटो वायरल हो रही है उससे यह कहना मुश्किल है कि फ़ोटो को जल्दी में दुबई में खींचा गया है या पुराने फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल किये गए है। फिलहाल यूपी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

सोशल मीडिया पर सद्दाम के वायरल फ़ोटो

 

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो

बरेली पुलिस को सद्दाम की है तलाश

बरेली पुलिस ने अशरफ के साले सद्दाम पर बिथरी चैनपुर पर कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया हुआ है। पुलिस ने सद्दाम की गिरफ्तारी के लिए 50 हजार रुपये से इनाम बढ़ाकर एक लाख रुपये भी कर दिया है। बरेली पुलिस पहले इस बात को कह चुकी है कि 11 फरवरी को सद्दाम ने अतीक की उसके शूटरों से मुलाकात कराई थी इसके बाद ही उमेश पाल हत्याकांड को अंजाम दिया गया था। इस संबंध में एक वीडियो भी बरेली के जिला जेल का वायरल हुआ था जिसमें 9 लोगों के अतीक और अशरफ से मिलने की पुष्टि भी हुई थी।

Related posts

शाहजहांपुर जिला जेल में कैदियों के हाथों पर बंधी राखी , जेल प्रशासन ने ऐसे की बहनों की राह आसान ,

newsvoxindia

बुखार से मासूम की मौत , घर में मचा कोहराम,

newsvoxindia

पीले वस्त्र पहनकर भोलेनाथ का करें मीठे जल से अभिषेक, होगा चमत्कार ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment