News Vox India
धर्मशहर

तीसरे सोमवार को नाथ मंदिरों में उमड़ी भीड़, एसपी सिटी ने परखी सुरक्षा व्यवस्था,

 

बरेली। सावन के तीसरे सोमवार में नाथ मंदिरों में सुबह से श्रद्धालों के पहुंचने वालों का तांता लगा हुआ है। पुलिस प्रशासन ने मंदिरों में पहुंचने वाले श्रद्धालों के लिए कड़ी सुरक्षा के बंदोबस्त किए हैं। इसी क्रम में एसपी सिटी रविन्द्र कुमार ने श्रावण मास के तीसरे सोमवार के मौके पर सातों नाथ मंदिरों का निरीक्षण किया । ड्यूटी पर लगे समस्त पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारियों को चेक कर सतर्कता से डयूटी करने हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिये । इसके अलावा बदायूं , रामपुर रोड पर भी पहुंचकर जायजा लिया । सभी पुलिस कर्मियों को अलर्ट रहते हुए कावड़ियों के जत्थों को पुलिस स्कॉट से एक स्थान से दूसरे स्थान पर प्वांइट टू प्वांइट सकुशल पास कराने हेतु निर्देशित दिया साथ ही रुट डायवर्जन के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।

 

एसपी सिटी ने श्रावण मास के अवसर पर शहर के विभिन्न स्थानों पर बने सब कंट्रोल रुम को भी चेक किया गया। जानकारी के मुताबिक सभी मंदिरों पर जलाभिषेक शांति पूर्ण तरीके से हो रहा है। कावड़ियों से वार्ता कर कावंड़ यात्रा हेल्पलाइन नम्बर 7983560365 की भी जानकारी दी गयी । यह भी गया है कि कावड़ यात्रा के दौरान कोई समस्या हो तो हेल्पलाइन नम्बर कॉल करके मदद ले सकते है।

Related posts

जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति की बैठक में जनप्रतिनिधियों ने अधिकारियों से खराब रोड़ों के साथ विकास योजनाओं पर की चर्चा ,

newsvoxindia

खबर कॉम्पैक्ट ।। चेक से पेमेंट नहीं होने पर महिला ने पुलिस से की शिकायत , आरोपी पर लगाये गंभीर आरोप,

newsvoxindia

बरेली निकाय चुनाव : आईएस तोमर जीप चुनाव चिन्ह पर लड़ेंगे अपना चुनाव,

newsvoxindia

Leave a Comment