News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

2024 में भी पीएम मोदी फिर बनेंगे पीएम  : अनुप्रिया पटेल 

नगर निगम का चुनाव लड़ेगी अपना दल : अनुप्रिया पटेल 
बरेली : केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री अनुप्रिया पटेल आज अपना दल  संस्थापक सोनेलाल पटेल के परिनिर्वाण दिवस पर  बरेली में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में भाग लेने पहुंची। अनुप्रिया पटेल ने  अपना दाल संस्थापक सोनेलाल पटेल को श्रद्धांजलि अर्पित की ।  वही अपना दल के वरिष्ठ नेता नीरज मिश्रा ने सोनेलाल पटेल को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।   वरिष्ठ नेता नीरज मिश्रा के आवाहन पर संजय कम्युनिटी हॉल में अपना दल से जुड़े हजारों कार्यकर्ता  अनुप्रिया पटेल के स्वागत  करने  उनके विचार सुनने के लिए पहुंचे।इस मौके पर अनुप्रिया पटेल ने पत्रकारों को बताया कि  सरकार देश के हर जिले को एक्सपोर्ट हब बनाने की तैयारी कर रही है और इसके लिए कमेटी गठित कर दी है। उन्होंने यह भी कहा कि भारत निवेश के लिए दुनिया के लिए आकर्षक का केंद्र बन रहा है और यंहा हर कोई निवेश करना चाहता है दुनिया की नज़रे भारत की ओर है।
देखिये खबर से सम्बंधित वीडियो 
वही अनुप्रिया पटेल ने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश में अपना दल और भाजपा लोकसभा और विधानसभा  के 4 चुनाव दोनों दल मिलकर लड़ चुके हैं उत्तर प्रदेश की जनता ने दोनों दलों को अपनाया और अपना अमूल समर्थन भी दिया है और आने वाले 2024 के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता को देखते हुए देश में एक बार फिर मोदी की सरकार बनने जा रही ।   नगर निगम चुनाव को लेकर अपना दल की भी तैयारियां  भी चल रही है।
अनुप्रिया पटेल ने डेंगू के एक सवाल के जवाब में कहा कि  डेंगू की रोकथाम के लिए डेंगू से पीड़ित मरीजों के लिए यूपी सरकार लगातार सभी जिला अस्पतालों में जरूरतों के अनुसार दवा की व्यवस्था सरकार कर रही है।  डेंगू से संचालित जो भी कार्यक्रम है उसको भी सरकार लगातार चला रही है।

Related posts

Budaun News:उझानी में ठेले- खोमचे, फल सब्जी वालों ने अनाज मंडी में वेंडर जोन बनाने को सौंपा ज्ञापन,

newsvoxindia

बिथरी लूट में शामिल में बदमाश मूसा – पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार ,

newsvoxindia

सरकार के नसबंदी ऑपरेशन में महिलाएं बन रही बाधा

newsvoxindia

Leave a Comment