News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

महिला कांस्टेबल के चक्कर में दो सिपाही भिड़े एक ने फायर झौंका , एसएसपी ने पांच पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड ,

यूपी के बरेली में एक ऐसा मामला सामने आया जहां कानून के रखवाले खुद कानून को तोड़ने पर उतारू हो गए ।  बहेड़ी थाना में तैनात दो सिपाही सोमवार दोपहर को एक महिला कांस्टेबल के चलते किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए।  पहले तो आपस में भिड़े , एक दूसरे को गालियां दी बाद में एक सिपाही ने आवेश में आकर फायर कर दिया ।गनीमत रही गोली किसी के लगने की जगह  गोली फर्श में जा घुसी।जिससे थाने में अफरा तफरी मच गई।

Advertisement

 

मामले को स्थानीय स्तर से दबाने की कोशिश की लेकिन किसी तरह बात बरेली में बैठे उच्चाधिकारियों तक पहुंच गई।  इसके बाद  एसएसपी ने इंस्पेक्टर बहेड़ी , इंस्पेक्टर क्राइम सहित 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया। बाद  में ही एसपी काइम मुकेश प्रताप सिंह थाने पहुंच गए। जहां उन्होंने पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। इसके बाद उत्पाती सिपाहियों से भी बातचीत की। मामले में गोली चलाने वाले सिपाही माेनू को सस्पेंड कर दिया गया। इसके साथ ही सिपाही याेगेश को लाइन हाजिर कर दिया।

 

 

 

इंस्पेक्टर क्राइम काे भी लाइन हाजिर कर दिया है।थाने में आधी रात सिपाही मोनू ने जिस रिवाल्वर से फायर किया।वह रिवाल्वर दारोगा की थी, जिसे वह कुछ देर पहले ही थाने में जमा करके गया था। हालांकि घटना के दौरान गोली थाने के फर्श में जा घुसी।इस दौरान कोई हादसा नहीं हुआ।पूछताछ में सिपाही मोनू अफसरो से बोला कि वह योगेश से तंग आ चुका है।इसी से परेशान होकर उसने गाेली चला दी। बाद में पता चला कि दोनों के बीच महिला सिपाही को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा हैं। पूरा मामला अधिकारियों ने दबा दिया।जानकारी होने पर मंगलवार सुबह एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने थाने के इंस्पेक्टर सत्येंद्र भड़ाना, इंस्पेक्टर क्राइम अनिल कुमार और सिपाही मोनू को निलंबित कर दिया है। पूरे मामले में सीओ बहेड़ी डा. तेजवीर सिंह से रिपोर्ट तलब की गई है।

Related posts

सुभाष चंद्र बोस की प्रपौत्री प्रयागराज में नजरबंद !

newsvoxindia

उज्जवल भविष्य प्रदान करेगी मां स्कंदमाता -लगाएं इन वस्तुओं का भोग ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

अन्नपूर्णा मॉडल शॉप पर  सरकार की विभिन्न सुविधाएं  उपलब्ध रहेंगी – प्रभारी मंत्री जयवीर सिंह 

newsvoxindia

Leave a Comment