News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

शादी का झांसा देकर दूसरे समुदाय के युवक ने युवती से किया दुष्कर्म

 एसएसपी के आदेश के बाद युवक सहित पांच लोगों पर रिपोर्ट

Advertisement

बहेड़ी  नगर की एक युवती को शादी का झांसा देकर दूसरे समुदाय के युवक ने दिल्ली ले जाकर दुष्कर्म किया। घटना के बाद पीड़ित युवती ने मामले की शिकायत पुलिस से की जिसपर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।युवती के मुताबिक बहेड़ी थाना क्षेत्र के  प्रतीक पुत्र चौधरी चरन सिंह बरेली  स्थित एक बैंक में रिलेशनशिप मैनेजर है।

 

युवती के मुताबिक आरोपी युवक उसके साथ पढ़ाई करता था और इसी दौरान युवक ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। इसके बाद युवक उससे शादी करने की की बात कहने लगा ओर उसे अपने माता-पिता, फूफा और मामा से भी मिलवाया और इन सब ने शादी की बात पक्की कर शगुन देकर जल्द शादी करवाने की बात कही। युवती का कहना है कि इसके बाद युवक बीते साल की 18 जून को उसे दिल्ली ले गया। यहां युवक ने उसे पांच दिन तक अपने साथ कमरे में रख जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया।

 

 

इसके बाद अपने फूफा के घर लेकर गया। यहां भी उसने दुष्कर्म किया।युवती का कहना है कि जब उसने युवक से शादी करने की बात कही तो वह भड़क गया और उसने शादी करने से इनकार करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी। घटना के बाद पीड़िता ने एसएसपी से मदद की गुहार लगाई जिसपर बहेड़ी पुलिस ने आरोपी युवक प्रतीक सहित धर्मवती चौधरी, चरन सिंह, विजेंद्र, अमित सिंह और ऋषि सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related posts

फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र में बन्दरों का आतंक दो दिन में पांच लोगों काटा,

newsvoxindia

मंगल की राशि में चंद्रमा और शोभन योग का संयोग रहेगा अत्यंत कल्याणकारी ,जानें क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

आईवीआरआई में अंतर्राष्ट्रीय कार्यशाला का आयोजन ,ऑस्ट्रेलिया से पहुंचे प्रशिक्षणार्थी,

newsvoxindia

Leave a Comment