News Vox India
शहर

नौकरी लगवाने के नाम पर महिला ने युवती से 75 हज़ार रूपये ठगे,

 पुलिस ने आरोपी महिला पर दर्ज किया मुकदमा

Advertisement

बहेड़ी। एक महिला ने नौकरी लगवाने के नाम पर एक युवती से 75 हज़ार रूपये हड़प लिये। पैसे हड़पने के बाद महिला ने युवती फ़र्ज़ी ज्वानिंग लेटर थमा दिया। नौकरी के नाम पर ठगी का शिकार हुई युवती ने मामले की शिकायत पुलिस से की जिसपर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

 

नगर के मोहल्ला संतोष गौटिया निवासी ऊषा मिश्रा का कहना है कि बीते साल के दिसंबर माह में उसकी नगर के एक इंटर कॉलेज में शारदा गुप्ता नाम की एक महिला से हुई। महिला से सम्पर्क होने पर महिला ने उसकी नौकरी लगवाने की बात कहकर उसे अपने झांसे में ले लिया।

 

इसके बाद महिला ने उसको अपनी बातों में लेते हुए कहा कि 75 हज़ार रूपये उसे देदो वह उसकी नौकरी लगवा देगी। इसपर वह महिला की बातों में आ गई और उसको तीन बार में 75 हज़ार रूपये दे दिए।

 

पैसे देने के बाद ज़ब उसने महिला से अपना ज्वानिंग लेटर माँगा तो वह टालमटोल करने लगी और काफ़ी कहने पर उसे एक ज्वानिंग लेटर थमा दिया जोकि जाँच में फ़र्ज़ी निकला। युवती का कहना है कि उसे पता लगा है कि महिला और लोगों से भी इस तरह की ठगी कर चुकी है। पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महिला शारदा गुप्ता पत्नी मनोज कुमार गुप्ता निवासी सुभाष नगर बरेली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related posts

बरेली की डेलापीर फल मंडी में यह है  फलों के भाव ? देखे यह लिस्ट ,

newsvoxindia

हाईटेंशन लाइन के पोल से चोरी का प्रयास करने के मामले दो आरोपी गिरफ्तार ,

newsvoxindia

मिनी स्टेडियम में युवा कल्याण विभाग ने कराई खेलकूद प्रतियोगिता ,बच्चों ने दिखाई अपनी प्रतिभा 

newsvoxindia

Leave a Comment