News Vox India
खेती किसानीखेलशहर

मिनी स्टेडियम में युवा कल्याण विभाग ने कराई खेलकूद प्रतियोगिता ,बच्चों ने दिखाई अपनी प्रतिभा 

 

राजकुमार ,
बरेली : फतेहगंज पश्चिमी के गांव  उनासी  मिनी स्टेडियम में युवा कल्याण विभाग की ओर से शुक्रवार को क्षेत्र पंचायत स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।जिसमे गांव  उनासी की खुशबू ने दो सौ  मीटर और लम्बी कूद और गांव  अगरास की दीक्षा शर्मा ने गोला फेक,शाट पुट में बाजी मारी है।शुक्रवार को उनासी के मिनी स्टेडियम में आयोजित खेल कूद प्रतियोगिता का शुभारंभ सुबह करीब नौ बजे ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि और सपा नेता सतेन्द्र सिंह यादव और बीडीओ गिरीश पंथ ने फीता काटकर किया।खेल कूद प्रतियोगिता में पुरुष बर्ग की 100 मीटर दौड़ में भिटौरा के सूरज मौर्य,200 मीटर दौड़ में मनकरी के राहुल कुमार,400 मीटर दौड़ में मीरापुर के कामिल अंसारी,1500 मीटर दौड़ में अंशुमन दीक्षित ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।जबकि महिला बर्ग की 100 मीटर दौड़ में उनासी की काजल,200 मीटर दौड़ में उनासी की खुशबू,400 मीटर में अगरास की आकांक्षा,800 मीटर में खिरका की मंजू ने बाजी मारी।1500 मीटर और 3000 मीटर की दौड़ महिला बर्ग की नही कराई गई।इसके अलावा महिला बर्ग की लंबी कूद में उनासी की खुशबू कश्यप,गोला फेक,चक्का फेक और शाटपुट में अगरास की दीक्षा शर्मा कबड्डी में अगरास कई टीम ने बाजी मारी है।

इसी तरह पुरुष बर्ग की लंबी कूद में  कुलदीप और कबड्डी में फतेहगंज पश्चिमी कस्बा,बालीबाल में खड़ौआ की टीम ने बाजी मारी। शाम पांच बजे प्रतियोगिता समापन पर सपा नेता सतेन्द्र सिंह यादव ने विजयी प्रतिभगियों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।इस मौके पर युवा कल्याण अधिकारी फतेहगंज पश्चिमी शैफाली शर्मा,भोजीपुरा की कोमल गौतम,प्रधान विद्याराम मौर्य,सचिव आशीष गंगवार,खंड शिक्षा अधिकारी प्रियांशी सक्सेना,पीटीआई अमित कुमार और दस प्राथमिक स्कूल के शिक्षक मौजूद रहे।
पुरुष 800 मीटर दौड़ के दौरान प्रतिभागी भिड़े

प्रतियोगिता के दौरान पुरुष 800 मीटर दौड़ के दौरान मीरापुर और मनकरी के प्रतिभागी में विवाद हो गया। युवा कल्याण अधिकारी ने बताया दौड़ में दोनो थोड़ा अंतर से अपने लक्ष्य पर पहुँचे थे।लेकिन दोनो ही पहले पहुंचने का दावा कर रहे थे।जिसको लेकर दोनो में हाथापाई हो गयी। शांति व्यवस्था वनाने के लिए पुलिस बुलाई गई। जब तक पुलिस पहुँची तब तक  अतिथि के रूप में पहुँचे प्रमुख प्रतिनिधि और सपा नेता सतेन्द्र सिंह ने दोनो में सुलह कराकर 800 मीटर प्रतियोगिता का परिणाम निरस्त कर दिया। दोनो युवाओं से  दोबारा दौड़ने का  प्रस्ताव रखा लेकिन वह बगैर दौड़े ही घर चले गए।

Related posts

शीशगढ़ का चर्चित सुनील हत्याकांड : पुलिस ने 5 हत्यारोपी को गिरफ्तार किया , 

newsvoxindia

देखिये आज का पंचांग , यह समय नए काम के लिए हो सकता है शुभ,

newsvoxindia

शाहजहांपुर में बड़ी ही धूमधाम से निकाली गई भगवान शिव की सबसे प्राचीन बारात,

newsvoxindia

Leave a Comment