News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

बदायूं में होली पर बड़ा सड़क हादसा ,तीन की मौत, दो घायल

पंकज गुप्ता

Advertisement

यूपी के बदायूं में दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में तीन लोगों की सोमवार दोपहर मौत हो गई। इनमें दो संभल जिले के रहने वाले हैं, जबकि एक बदायूं का है। इसी हादसे में महिला समेत एक बच्ची भी घायल हुई है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उनके परिवार वालों को हादसे की सूचना दे दी है।

 

 

हादसा बिसौली रोड पर इस्लामनगर थाना क्षेत्र में चिचेटा गांव के मोड़ पर हुआ। दरअसल, संभल जिले के भारतन गांव का संजू (31) पुत्र श्याम सिंह अपने दोस्त अजय पुत्र गिरिराज के साथ बाइक से उघैती थाना क्षेत्र के करियामई गांव में स्थित अपनी बहन की ससुराल होली खेलने आया था। यहां से दोनों एक अन्य रिश्तेदारी में जाने को निकले थे लेकिन रास्ते में विपरीत दिशा से आ रही एक अन्य बाइक से उनकी बाइक टकरा गई। हादसे में संजू व अजय के अलावा दूसरी बाइक पर सवार प्रमोद (44) उनकी पत्नी गीता (37) के अलावा उनकी डेढ़ साल की नातिन आशी गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रमोद फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के कस्बा मुड़िया धुरेकी के रहने वाले हैं।

 

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर आई लेकिन तब तक एंबुलेंस नहीं पहुंच सकी। ऐसे में सभी घायलों को पुलिस किसी तरह सरकारी जीप से कस्बा रुदायन के सीएचसी लेकर पहुंची। यहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद प्रमोद समेत संजू व अजय को मृत घोषित
कर दिया। जबकि बाकी के दोनों घायलों का इलाज किया जा रहा है।

Related posts

नींद की झपकी आने से ट्रक दूसरे वाहन में घुसा ,ड्राइवर घायल 

newsvoxindia

माफिया अशरफ का साला सद्दाम दिल्ली से गिरफ्तार , पहुंचा था महिला मित्र से मिलने ,

newsvoxindia

चेयरमैन पति स्मैक तस्कर कल्लू डॉन पर लगा पिट एनडीपीएस, प्रॉपर्टी होगी अटैच और नीलाम,

newsvoxindia

Leave a Comment