News Vox India
शहर

नींद की झपकी आने से ट्रक दूसरे वाहन में घुसा ,ड्राइवर घायल 

फतेहगंज पूर्वी।नेशनल हाईवे पर बरेली की ओर जा रहा ओवरलोड ट्रक के ड्राइवर को नींद की झपकी आने से आगे चल रहे वाहन में घुस गया। टक्कर लगने से ट्रक का केविन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।ट्रक का ड्राइवर केबिन में ही फस गया।राहगीरों ने केबिन में फंसे झटपटा रहे घायल ड्राइवर को कड़ी मशक्कत से बाहर निकालकर उसकी जान बचाई।इसी दौरान पीछे से वाहनों की कतारे लग गई।हाईवे पर जाम लग गया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने आढ़े तिरछे वाहनों को सीधा कराकर जाम खुलवाया।
पुलिस ने घायल ड्राइवर को उपचार के लिए एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया।फतेहगंज पूर्वी में नेशनल हाईवे पर रविवार सुबह बहराइच से चलकर रामपुर की ओर एक ओवरलोड ट्रक जा रहा था।इसी दौरान टिसुआ चौराहा पार करते ही पेट्रोल पंप के पास ड्राइवर को नींद की झपकी आ जाने से आगे चल रहे वाहन के ड्राइवर के ब्रेक लगाने से ट्रक पीछे से घुसकर वाहन से टकरा गया।वाहन से जबरदस्त टकराने से ट्रक का केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।ड्राइवर के दोनों पैर केबिन में फंसकर कुचल गये। ड्राइवर घायल होकर झटपटाने लगा।
ड्राइवर की चीख पुकार पर राहगीरों ने दौड़कर केबिन में फसे ड्राइवर को बाहर निकाल कर उसकी जान बचाई।ड्राइवर के दोनों पैर कुचलने से गंभीर रूप से घायल हो गया।आगे चल रहा वाहन फरार हो गया।पीछे से आ रहे वाहनों की लंबी कतारे लग गई।आड़े तिरछे वाहन लगने से हाईवे पर भीषण जाम लग गया।सूचना पर पीआरबी मौके पर पहुंच गई।पुलिस ने आड़े तिरछे वाहनों को सीधा कराकर हाईवे पर जाम खुलवाया।पुलिस ने घायल ड्राइवर को उपचार के लिए तत्काल एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया।जहां इलाज के दौरान ड्राइवर की हालत नाजुक बताई जा रही है।पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।पुलिस ने बताया पूछताछ में ड्राइवर ने अपना नाम शिवम रामपुर के बरेली गेट का निवासी बताया है।

Related posts

काशी विश्वनाथ रवाना हुए स्काउट गाइड रोवर रेंजर, करेंगे कांवड़ यात्रियों की मदद 

newsvoxindia

बरेली की डेलापीर सब्जी मंडी में यह है  सब्जियों के भाव , देखे यह लिस्ट ,

newsvoxindia

एक गूंज संस्था ने जरूरतमंद को बांटे कपड़े ,

newsvoxindia

Leave a Comment