News Vox India
शहरशिक्षा

छात्रों के दो पक्षो के बीच हुई गाली गलोच व मारपीट

– शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों पक्षो पर दर्ज किया मुकदमा

Advertisement

बहेड़ी। एक युवक ने तीन लोगों व 6-7 आज्ञात युवकों पर उसको जान से मारने की नियत से सीने पर तमंचा टेकने और विरोध करने पर तमंचे की बट से पिटाई कर घायल करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि युवकों ने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी। शिकायत के बाद पुलिस ने चारों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
ग्राम भिलैइया निवासी शिवम पुत्र महेन्द्रपाल का कहना है कि बीती 15 तारीख़ की दोपहर को वह स्टेशन की सामने वाली रोड पर खड़ा था।

 

 

 

इसी दौरान चार युवकों ने उसे जान से मारने की नियत से उसके सीने पर तमंचा टेक दिया और सिर में तमंचे की बट मारा। विरोध करने पर मारपीट व गाली गलौच करते हुए जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल कर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। शिकायत के बाद पुलिस ने बलवेन्द्र पुत्र राम चन्द्र निवासी ग्राम छितौनिया, हेमन्त पुत्र ओमेन्द्र चौधरी नि० ग्राम जसाई नागर, अमित निवासी गौटिया सिंह सहित 6-7 अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
उधर दूसरे पक्ष के उमेन्द्र पुत्र छत्रपाल सिंह नि० ग्राम जसाई नागर का कहना है कि बीती 15 तारीख़ की शाम 4 बजे बहेड़ी के केसर इन्टर कालेज के पास कुछ युवकों ने उसके पुत्र हेमन्त के साथ गाली गलौच कर मारपीट करते हुये जान से मारने की धमकी दी।

 

 

शिकायत के बाद पुलिस ने शिवम पुत्र महेन्द्र पाल नि० ग्राम भिलैया, वैभव पुत्र भागीरथ, ओमवीर सहित दो अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया जाता है कि दोनों पक्ष स्कूल के छात्र हैं और दोनो पक्षो के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद गाली गलोच और मारपीट होना प्रकाश में आया है।

Related posts

साक्षात्कार की तैयारी कैसे करें , इस विषय पर विवि में हुई चर्चा,

newsvoxindia

नकली सोना बेचने आये दो युवकों को सर्राफ ने दबोचकर पुलिस के हवाले किया

newsvoxindia

सपा संरक्षक मुलायम सिंह के लिए स्वास्थ्य कामनाओं का दौर जारी , जानिए अब तक का अपडेट

newsvoxindia

Leave a Comment