News Vox India
शहर

पूर्व कनिष्ठ प्रमुख के घर एक सप्ताह में दूसरी बार दो भैंसें चोरी

भोजीपुरा। पूर्व कनिष्ठ प्रमुख के घर से एक सप्ताह में दूसरी बार भैंस चोरी हो गईं। रविवार की रात अज्ञात चोर दो भैंसे चुराकर ले गए। इससे पूर्व 30 मार्च को चोर दो भैंसे चुराकर ले गए थे। पुलिस ने चोरी की घटना की अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। भोजीपुरा थाना क्षेत्र के गांव रहपुरा करीम बख्श निवासी पूर्व कनिष्ठ प्रमुख गंगाराम  रविवार की रात अपने परिवार के साथ घर में सोए हुए थे। रात्रि में किसी समय अज्ञात चोरों ने पशुशाला से उनकी दो भैंसे खोलकर ले गए। गंगाराम को प्रातः जानकारी हुई। पीड़ित ने बताया कि इससे पूर्व   30 मार्च की रात में अज्ञात चोर दो भैंसे खोलकर ले गए थे।घटना की उस समय भी तहरीर दी थी।

Advertisement

 

 

 

एक सप्ताह में चोरों ने फिर दो भैंसे बीती रविवार की रात खोल ली। प्रभारी निरीक्षक भोजीपुरा जगत सिंह ने बताया पुलिस अभी बीआईपी ड्यूटी में लगी है। शीघ्र चोरों का पता लगाकर कार्रवाई की जायेगी। वही अन्य एक चोरी की घटना में नकब लगाकर नकदी समेत हजारों की चोरी हो गई । पीड़ित  ने घटना की तहरीर भोजीपुरा थाने में दी है।

 

 

 

पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। भोजीपुरा इलाके के गांव लखमपुर निवासी किसान छोटेलाल परिवार के साथ घर में सो रहे थे। चोरों ने कमरे में पीछे नकब लगाकर संदूक का ताला तोड़ दिया। संदूक में रखे चालीस हजार रूपये व सोने का मंगलसूत्र एक बेसर व एक जोड़ी चांदी की पायल ले गए। छोटेलाल को घटना की जानकारी प्रातः जागने पर हुई। सूचना पर भोजीपुरा थाने से पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

 

 

Related posts

देव उठानी एकादशी पर कैसे करें भगवान विष्णु की पूजा अर्चना,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Shani Dev :मकर राशि के शनि की कुदृष्टि से बचने के लिए कर लें ये खास उपाय, वरना पड़ सकते हैं मुसीबत में,

newsvoxindia

आज वरियान और परिघ योग का सँयोग व्यापार में देगा उन्नति ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment