News Vox India
शहर

  शराब के नशे में दरोगा ने युवक से की अभद्रता  , एसएसपी ने किया सस्पेंड  

 

बरेली : देवरनिया क्षेत्र में नशे की हालत में एक दरोगा ने सिपाही के साथ मिलकर  युवक से अभद्रता कर डाली। आरोप यह भी है  दरोगा ने युवक को अपने साथी सिपाही  की मदद से जमकर पीटा ।  बाद में दरोगा  युवक के घर 50 हजार रुपए  लेने भी पहुंच गए ।  जैसे ही घटना का क्षेत्र में वीडियो वायरल  हुआ ,  मामले की जानकारी एसएसपी बरेली को लगी तो उन्होंने दरोगा को सस्पेंड कर दिया।

 

जानकारी मुताबिक देवरनियां थाने में तैनात दरोगा  का क्षेत्र में एक वीडियो वायरल हुआ , जिसमें वह एक घर में खड़े दिख रहे है।  दरोगा के साथ खड़ा युवक दरोगा पर गंभीर आरोप लगा रहा है।  युवक कह रहा है कि दरोगा जी अपने एक साथ मिट्ठू के साथ उसके साथ मारपीट की और जबर्दस्ती शराब भी पिलाई , इतना ही नहीं दरोगा जी अब उससे 50 हजार रूपए  मांग रहे है।

 

 

एसपी ग्रामीण राजकुमार ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति थाना देवरनियां  में तैनात उपनिरीक्षक पर कुछ आरोप लगा रहा है। वीडियो की जांच कराई गई तो पाया गया उपनिरीक्षक अपने साथी मिट्ठू के पक्ष में विनोद सिंह गंगवार के घर गए थे , विनोद का मिट्ठू से पैसे के लेनदेन का विवाद था। इस प्रकरण में उपनिरीक्षक शराब के नशे में थे , कराये गए टेस्ट में भी इस बात की पुष्टि हुई है। इस सम्बन्ध में आख्या एसएसपी बरेली के सामने प्रस्तुत की गई है। एसएसपी ने उपनिरीक्षक को निलंबित  गया है।

Related posts

 मोहनपुर में कूड़ा डालने के विवाद में मारपीट , पुलिस ने लिखा मुकदमा

newsvoxindia

रोबोटिक गुर्दा प्रत्यारोपण अधिक कारगर, खून और ऊतकों को नहीं पहुंचता नुकसान,

newsvoxindia

जानिए बरेली की डेलापीर फल मंडी में  फलों के भाव ? देखे यह लिस्ट ,

newsvoxindia

Leave a Comment