News Vox India
शहर

बहेड़ी में संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव , पुलिस जांच में जुटी,

बरेली। बहेड़ी थाना क्षेत्र के रुड़की रोड़ पर आज सुबह एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । पुलिस को शव के पास एक नशे का इंजेक्शन भी बरामद हुआ है।  मृतक की पहचान शेखुपुरा मोहल्ला निवासी नावेद के रूप में हुई है।

Advertisement

 

 

 

बहेड़ी पुलिस के मुताबिक रुड़की रोड़ से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। शव को देखने से इस बात की आशंका यह भी है मृतक ने नशे को ज्यादा मात्रा लेने के कारण भी मौत हो सकती है। मृतक के सिर पर चोट के निशान भी है। मौत की सही वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चल सकेगी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजने के साथ मामले की जांच भी शुरू कर दी है।

 

फोन की घंटी ने परिवार की तलाश को किया पूरा

थाना बहेड़ी के शेखुपुर निवासी कपड़ा व्यापारी सोहेल खान का 22 वर्षीय बेटा नावेद बीती रात घर से दोस्तों के पास जाने की बात कहकर निकला। देर रात तक वह घर नहीं  पहुँचा।परिवार वालों ने  मृतक के दोस्तों से उसके बारे में पता किया, लेकिन काफी तलाश करने के बाद भी सुबह उसका कोई सुराग नहीं लगा। आज सुबह तड़के ही उसको फिर खोजने के लिए निकल गए। हाइवे पर रजा अस्पताल के पीछे खडंजे पर उसकी बाइक खड़ी थी।

उसको फोन मिलाया गया तो पास ही गन्ने के खेत में उसका फोन बजने की आवाज सुनाई दी। जब वहां जाकर देखा तो उसका शव पड़ा हुआ था। उसके सिर पर किसी ने भारी चीज से वार कर उसकी हत्या कर दी।

आशंका यह भी जताई जा रही है कि उसकी हत्या कही और कर शव को गन्ने के खेत में फेंका गया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक दो भाई थे।

Related posts

सड़क हादसे में चाचा -भतीजी की मौत , एक अन्य घायल ,

newsvoxindia

एडीजी कार्यालय पर हुआ होली मिलन समारोह, कार्यक्रम में पुलिस अधिकारियों के साथ मीडियाकर्मी ने की भागीदारी,,

newsvoxindia

मुसलमान प्रधानमंत्री मोदी की मुखालफत बंद करें : मौलाना शाहबुद्दीन

newsvoxindia

Leave a Comment