News Vox India
शहर

शाही अंदाज में बनी तस्कर कल्लू की कोठी सीज , मौके तहसीलदार रश्मी सिंह रही मौजूद ,

 

 

राजकुमार 

फतेहगंज पश्चिमी। तहसीलदार रश्मी सिंह की अगुवाई में पीडब्ल्यूडी और राजस्व टीम ने शातिर तस्कर मो शाहिद उर्फ कल्लू डॉन और उसकी पत्नी इमराना वेगम के कस्बा में मौजूद अलीशान कोठी और दो मकानों की नाप तोल करके पैमाइश करने के बाद मूल्यांकन रिपोर्ट तैयार की।इस दौरान कोठी में शाही अंदाज में बनी कोठी को देखकर पैमाइश टीम हैरान रह गयी। पुलिस भी मौके पर मौजूद रही।
मंगलवार दोपहर के बाद तहसीलदार रश्मी  सिंह की अगुवाई में पीडब्ल्यूडी जेई सुरेंद्र कुमार,शादाब अहमद अमीन शिव शंकर और कानून गो जगदीश गंगवार आदि ने कस्बा के मोहल्ला सराय निवासी शातिर स्मैक तस्कर और हिस्ट्रीशीटर मो शाहिद उर्फ कल्लू और उसकी पत्नी इमराना वेगम की कोठी और दो मकानों की पैमाइश के दौरान नापझोख करके मूल्यांकन करके सीज कर दिया।

 

नापजोख से पहले कोठी में घुसने के लिए  गेट पर लगे मजबूत ताले तोड़ने पर पुलिस और टीम को पसीना आ  गया।करीब एक घंटे में ताले तोड़ने के बाद घुसी टीम नापतोल  के समय कोठी में शाही इंतजाम को देखकर हैरान हो गयी।कोठी में महंगे झूमर और शोपे ,चांदी की तरह चमकती स्टील के दरवाजे राज शाही एसो आराम के गवाह बन रहे थे। कोठी के पास ही एक मकान था। जिसकी चाबी पड़ोसी पर होना पुलिस से सांठगाठ की गवाही दे रही थी।कोठी और पास के मकान और अंसारी मोहल्ला में तीन मंजिला निर्माणाधीन मकान की पैमाइश करके शाम को  सीज कर दिया।

 मकान सीज होने के बावजूद चल रही थी दुकाने 
करीब एक माह पहले स्मैक तस्कर उस्मान और उनकी पत्नी रेहाना का अंसारी मोहल्ला के कपड़ा बाजार में स्थित मकान को पीडब्ल्यूडी टीम ने पुलिस की मौजूदगी में सीज कर दिया था।कार्यवाही होने के बाद भी पुलिस की सह पर कई लोग मकान की दुकानों को खोलकर कारोबार कर रहे है।

Related posts

देखिए आज का पंचांग, यह समय रहेगा आपके लिए शुभ ,

newsvoxindia

सोना सहित चांदी के भाव में आई तेजी , यह है आज के भाव 

newsvoxindia

गांजा और चरस के साथ महिला तस्कर सहित दो गिरफ्तार 

newsvoxindia

Leave a Comment