News Vox India
शहर

शराब की दुकान खुलने का महिलाओं ने किया विरोध ,

फतेहगंज पश्चिमी।। कस्बा के लोधीनगर चौराहे पर खुल रही शराब की नई दुकान का स्थानीय लोगो ने विरोध कर दिया है।दो दर्जन से अधिक महिलाओ ने शराब की दुकान का विरोध करते हुए थाना प्रभारी को लिखित शिकायत दी है। जिस पर थाना प्रभारी ने दूकान नही खोलने देने का आश्वाशन देकर महिलाओ को शान्त कर दिया।कस्बा में देशी शराब ठेका की एक दुकान मुख्य बाजार में मौजूद है। जिसकी सेल कम होने के कारण दुकान स्वामी  स्थान बदलकर दुकान कस्बा के लोधीनगर चौराहे पर खोलने की तैयारी कर रहा है।जिसका स्थानीय लोग विरोध कर रहे है।

 

दो दर्जन से अधिक महिलाओं ने रविवार को थाना पहुँच कर पुलिस को दी गयी शिकायत पत्र में कहा चौराहे पर एक निजी स्कूल संचालित है। पास में ही एक हनुमान मंदिर है।अगर शराब की दुकान खुली तो मंदिर और स्कूल दोनो को क्षति होने की सम्भावना रहेगी।लोग शराब पीकर नशे में उत्पात करेंगे। कहा शासनादेश के मुताबिक कोई भी शराब की दुकान ऐसे जगह नही खुल सकती धार्मिक स्थल और शिक्षण संस्थान होता है।थाना प्रभारी राजेश कुमार ने मामले को गंभीरता से सुनकर दुकान नही खोलने देने का आश्वाशन देकर महिलाओ को शान्त करके वापस भेज दिया।शाम के समय भी शराब दुकान स्वामी ने मौके पर जाकर स्थानीय लोगो को काफी समझाने का प्रयास किया।लेकिन लोगो ने दुकान खोलने को दो टूक मना कर दिया। विरोध करने वालो में संगीता, बरखा,सावित्री,गुड़िया,कमलेश,रामवती,हेमा,टिकोली, राहुल मौर्य,भगवान शरण,इंद्रदेव आदि मुख्य रूप से रहे।

Related posts

Update news :हेड कांस्टेबल सह नहीं सका अपना अपमान !खुद को गोली मार जान देने की कोशिश, एसएसपी ने दरोगा -सिपाही को किया सस्पेंड,

newsvoxindia

 मंत्री अरुण कुमार ने बसों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना ,सांसद संतोष गंगवार सहित डीएम भी रहे मौजूद ,

newsvoxindia

सांसद सन्तोष गंगवार ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ सुनी मन की बात।

newsvoxindia

Leave a Comment