News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

Update news :हेड कांस्टेबल सह नहीं सका अपना अपमान !खुद को गोली मार जान देने की कोशिश, एसएसपी ने दरोगा -सिपाही को किया सस्पेंड,

बरेली। थाना शाही क्षेत्र की चौकी दुनका में तैनात हेड कांस्टेबल नीरज कुमार  ने खुद को गोली मारकर जान देने की कोशिश की। हेड कॉन्स्टेबल के एक पेट मे दूसरी गोली गर्दन में लगने की सूचना है। दरसल यह घटना बुधवार देररात 12 बजकर 45 मिनट के आसपास की बताई गई है। बताया जा रहा है यह भी जब यह  घटना की जानकारी स्टाफ को लगी तो हड़कंप मच गया।

Advertisement

 

 

तुरंत पुलिस  स्टाफ ने घायल कांस्टेबल नीरज को भोजीपुरा के एक निजी अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उनका इलाज शुरू कर दिया। घटना से पहले कांस्टेबल ने एक सुसाइड नोट को भी वायरल किया जिसमें एक पत्रकार का भी जिक्र किया गया है । नीरज ने अपने सुसाइड नोट में चौकी प्रभारी अरविंद कुमार, सिपाही अपमानित करने का आरोप लगाया है। नीरज ने दोनों पुलिसकर्मियों पर अनैतिक कामों में लगे होने का आरोप भी लगाया है।बिजनौर जिले के रहने वाले कॉन्स्टेबल नीरज का परिवार मुरादाबाद में रह रहा है, नीरज का एक बेटा पीएसी में आरक्षी है।

 

एसएसपी धुले सुशील चंद्रभान ने बताया कि एक 1991 बैच के हेड कांस्टेबल ने गोली मारकर आत्महत्या का प्रयास किया था । सिपाही को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था , सिपाही की हालत स्थिर है । सिपाही के परिजन भी उनके साथ है। इस घटना में सिपाही के आरोप के आधार पर एक दरोगा और सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है।

 

 

Related posts

16 अक्टूबर से शुरू होगा उर्से शाहदाना वली,

newsvoxindia

रामपुर :अब्दुला आजम के दो जन्म प्रमाण पत्र मामले में जारी रहेगी गवाहों की गवाही,

newsvoxindia

इटावा : जनाक्रोश रैली का सैफ़ई में हुआ समापन, रामगोपाल के साथ केशव ने भाजपा पर कसे तंज

cradmin

Leave a Comment