News Vox India
शहर

मुरादाबाद में भारत बंद रहा बेसर ,  चप्पे -चप्पे पर पुलिस रही तैनात ,

 

मुरादाबाद : अग्निपथ योजना के विरोध में  प्रदर्शनकारियों ने आज भारत बंद का  आह्वान किया है | भारत बंद के एलान को देखते हुए मुरादाबाद प्रशासन बेहद अलर्ट है | पुलिस प्रशासन ने प्रदर्शनकारियों से निपटने के लिए व्यापक तैयारियां की है ताकि अन्य प्रदेशों की तरह मुरादाबाद में कोई अप्रिय घटना नहीं हो सके |  हालांकि मुरादाबाद  जनपद में  भारत बंद का इसका असर नहीं है ।

 

लेकिन पुलिस और पीएसी बल के साथ पुलिस के अधिकारी स्टेशन से लेकर  रोडवेज सहित सभी संवेदनशील स्थानो पर मार्च कर रहे है | वही स्थानीय लोगों से अफवाहों से बचने की अपील करते हुए रेलवे स्टेशन एवं रोडवेज पर बड़ी तादाद में पुलिस बल  को तैनात रखा है । इसके अलावा जिले की सीमाओं पर को भी सील करते हुए पुलिस का पहरा लगाया गया था। कस्बा – बाजारों   में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पुलिस के अधिकारी  लगातार  गस्त कर रहे  हैं ।रोडवेज  बसों पर सुबह के समय संचालन पर असर दिखा , इसी बीच  दोपहर  से जब पुलिस मार्च पर निकली तो बसों का भी संचालन शुरू हो गया।

पुलिस के अधिकारी जनपद मुख्यालय पर स्थित  रेलवे स्टेशन पर बड़ी संख्या में मार्च करते रहे यही वजह रही आन्दोलन कारी स्टेशन के आसपास तक पहुंचने की हिम्मत नहीं जुटा सके ।  मुरादाबाद जिलाधिकारी ने कहा कि  पुलिस के आलाधिकारी बाजारों  कस्बों  में घूमकर  सभी लोगों को अफवाहों से बचने  की सलाह देते नजर आये | पुलिस लगातार सोशल मीडिया की मॉनिटरिंग कर रही  है। जो भी अफवाह फैलायेगा उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई होगी।

Related posts

नवदिया झादा चौराहे पर पेपर से भरा ट्रक पलटा ,

newsvoxindia

महाराष्ट्र में सियासी भूकंप : शिंदे सरकार में अजित पवार बने डिप्टी सीएम, कई अन्य भी बने मंत्री,

newsvoxindia

सलमान रुश्दी की हालत नाजुक , हमले में आई है कई गंभीर चोटें ,

newsvoxindia

Leave a Comment