News Vox India
शहर

फतेहगंज पुलिस ने 145 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार ,

फतेहगंज पश्चिमी। शनिवार को पुलिस ने कस्बा के दो स्मैक तस्करो को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। दोनो तस्करो के पास से 145 ग्राम स्मैक वरामद की गई है।दोनो तस्करो की निशानदेही पर जेल में वन्द स्मैक तस्कर मोहम्मद शाहिद उर्फ कल्लू डॉन की पत्नी इमराना,सभासद शराफत और सोनू कालिया को बांछित किया है।पुलिस के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर भरोसा करके थाना प्रभारी राजेश कुमार ने दरोगा नरेन्द्र सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम को भिटौरा रेलवे स्टेशन के पास भेज दिया। शुक्रवार देर शाम करीब साढ़े आठ बजे पुलिस को देखकर भिटौरा रेलवे स्टेशन के पास मौजूद दो लोग छपकने लगे।पुलिस टीम ने दोनो को दौड़ाकर पकड़ लिया।

तलाशी लेने पर उनके पास से 145 ग्राम स्मैक वरामद की गई।पूछताछ में दोनो ने अपना नाम कल्लू शाह उर्फ कटरी ,फुरकान अली निवासी मोहल्ला सराय कस्बा फतेहगंज पश्चिमी बताया। थाना लाकर शख्ती करने पर पूछताछ में दोनो तस्करो ने बताया वह जेल में बन्द क़स्बा के मोहल्ला अंसारी निवासी सभासद मोहम्मद शाहिद उर्फ कल्लू की पत्नी इमराना और मोहल्ला मोहल्ला सराय निवासी सोनू कालिया और शराफत की स्मैक बेचने का काम करते है। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार करके शनिवार को जेल भेज दिया।

इमराना लड़ चुकी है चेयरमैन पद का चुनाव

गिरिफ्तार तस्करो की निशानदेही पर बांछित की गई इमराना 2017 में चैयरमैन के पद पर चुनाव लड़ चुकी है। वह दूसरे नंबर पर रही थी। वह मोहम्मद शाहिद उर्फ कल्लू डॉन की पत्नी है। कल्लू डॉन इस समय तस्करी के मामले में जेल में वंद है। स्मैक तस्करी के धंधे उनका बड़ा नाम आता है।वह स्थानीय थाना के हिस्ट्री शीटर भी है।

दूसरे बांछित शराफत की पत्नी भी मौजूदा सभासद है।शराफत भी जेल में वंद है।जानकारी के मुताबिक शराफत का स्मैक का धंधा समूचे उत्तरप्रदेश ही नही बल्कि उत्तराखंड,राजस्थान,दिल्ली,झारखंड समेत आधे भारत मे फैला हुआ है।वह जरूर जेल में वंद है।लेकिन कुरतरा,रुकुमपुर,सोरहा आदि गांव  में रहने वाले उसके गुर्गे स्मैक की डीलिंग बाहर  के तस्करो को खूब कर रहे है।

Related posts

आज सूर्य की उपासना से बढ़ेगी अपार ऊर्जा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

आज त्रयोदशी में भगवान शिव और सूर्य की करे पूजा, आर्थिक तंगी होगी दूर ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

बरेली में मंडल डांस स्पोर्ट्स चैंपियनशिप 29 अक्टूबर को, जुटेंगे कई जिलों के प्रतिभागी,

newsvoxindia

Leave a Comment