News Vox India
धर्मनेशनलशहर

आज सूर्य की उपासना से बढ़ेगी अपार ऊर्जा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

-आज विशेष 
आज मिथुन राशि में चंद्रमा गतिशील रहेगा।आर्थिक लाभ के लिए आज लाल वस्त्र पहने। लाल वस्तुओं का दान करें और सूर्य भगवान की उपासना करें। रोग शांति के लिए लाल पुष्प अपने ऊपर से तीन बार उतार कर सूर्य भगवान के सम्मुख खुले आसमान के नीचे रखें।
Advertisement
 विक्रमी संवत – 2079
 शाके – 1944
 मास – कार्तिक मास, कृष्ण पक्ष
 दिन –  रविवार
तिथि –   षष्ठी तिथि प्रातः 7:02 तक उपरांत सप्तमी तिथि
 नक्षत्र – आद्रा नक्षत्र
 योग -परिघ योग
 करण -वणिज करण प्रातः 7:02 तक उपरांत विष्टि भद्र करण 
*किसी भी शुभ कार्य का समय*
चर, लाभ, अमृत, का चौघड़िया प्रातः 7:40 से मध्यान्ह 11:58 तक
 शुभ का चौघड़िया मध्यान्ह 1:23 से 2:49 तक
 शुभ ,अमृत,चर, का चौघड़िया शाम 5:41 से रात्रि 10:24 तक
ज्योतिषाचार्य पंडित मुकेश मिश्रा
 *जानिए आज का अपना राशिफल*
मेष -व्यापार में भारी धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में उन्नति के अवसर मिलेंगे। कोई नया काम शुरू करने के योग हैं। सामाजिक कार्यों से मान-प्रतिष्ठा में लाभ होगा। मस्तक पर केसर का तिलक लगाए, लाभ होगा।
 वृषभ -ऑफिस में सीनियर्स आपके काम को देखकर खुश होंगे। लाभ के मामले में किस्मत का आपको भरपूर साथ मिलेगा। माता-पिता द्वारा गिफ्ट या आर्थिक लाभ प्राप्त हो सकता है। आर्थिक उन्नति के लिए गाय को हरा चारा खिलाएं।
मिथुन -बच्चों के स्वास्थ्य पर धन खर्च होने की संभावना है। आर्थिक तौर पर आपके लिए समय मध्यम है। विरोधियों द्वारा आपको नुकसान हो सकता है। इसलिए सतर्क रहना अति आवश्यक है। सफेद वस्तुओं का इस्तेमाल करें, लाभ होगा।
 कर्क -निवेश से जुड़े जो अवसर आज आपको मिलेंगे उन पर विचार जरूर करें। योजनाओं का भलि-भांति अध्ययन करने के बाद ही धन लगाएं। आपके खर्च नियंत्रित होंगे इनकम के नए सोर्स मिलने के भी योग है। भगवती पर अनार चढ़ाए, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।
 सिंह-धन-पैसे से जुड़े फैसले सोच-समझकर लेने का प्रयास करें। कोर्ट-कचहरी के मामलों में धन खर्च होने की संभावना है। हालांकि, भूमि द्वारा पारिवारिक लाभ भी मिल सकता है। आर्थिक लिहाज से दिन ठीक है। आर्थिक फायदा के लिए मछलियों को आटे की गोलियां खिलाएं।
 कन्या -आपको आज विभिन्न स्त्रोतों से आर्थिक लाभ होगा। घर के निर्माण में अत्याधिक धन खर्च हो सकता है। इसके साथ ही माता के स्वास्थ्य पर अचानक धन खर्च से आर्थिक संतुलन बिगड़ सकता है। गोले का बुरादा और बुरा मिलाकर चीटियों को चुगाए, आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।
तुला -आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार की संभावना है। धन की बचत करेंगे तो आर्थिक समस्याओं से बच सकते हैं। करियर में आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे जो भविष्य में लाभकारी रहेंगे। पानी वाला नारियल बहते पानी में छोड़े, इससे स्थिति और मजबूत होगी।
वृश्चिक -आज आप अपने खर्चों को कंट्रोल करने की कोशिश करेंगे। नई जिम्मेदारियां मिलना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन पर धन खर्च कर सकते हैं। पारिवारिक आर्थिक लाभ मिलेगा। जल में गंगाजल डालकर के स्नान करें। ऊर्जा बढ़ेगी।
धनु -धैर्य एवं संयम आपकी आर्थिक परिस्थितियों को ठीक करने में मदद करेगा। भाग्य द्वारा अचानक धन लाभ भी प्राप्त हो सकता है। फिलहाल, आर्थिक लिहाज से आपका दिन मध्यम है। शिवलिंग पर दूध अर्पित करने से आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।
 मकर -कोई ऐसा कार्य करेंगे जिससे आपको समय पर आर्थिक सहायता मिल सके। धन कमाने के लिए आपको नए अवसर मिलेंगे। कमाई बढ़ाने एवं खर्चों में कटौती  करने पर मनोभाव कर सकते हैं। शिवलिंग पर काले तिल अर्पण करें, और बेलपत्र चढ़ाएं, इससे स्थितियां और मजबूत होगी।
 कुंभ -आर्थिक मामलों में आपको लाभ मिलेगा। अपने भविष्य को बेहतर बनाने के लिए नए कदम उठाएंगे, जिसमें आप सफल भी होंगे। खर्च नियंत्रित होने से आपको आर्थिक स्थिति में सुधार महसूस होगा। उन्नति के लिए कन्याओं को फल बांटे।

Related posts

पुलिस ने साइबर ठगों पर शिंकजा कस कर पीड़ित के  98 हजार वापस कराये ,

newsvoxindia

एसएसपी दफ्तर में सिंगल विंडो की शुरुआत, एडीजी ने फीता काटकर सेवा की शुरुआत

newsvoxindia

रेलवे ट्रेक के पास से अज्ञात का मिला शव ,पुलिस मामले की जाँच में जुटी 

newsvoxindia

Leave a Comment