News Vox India
शहर

पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर बदमाश घायल, एक चकमा देकर फरार होने में सफल ,

रामपुर | सैफ़नी पुलिस को उस समय पर एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब चेकिंग के दौरान दो बदमाश बाइक पर सवार होकर भागने लगे । फिर क्या था पुलिस हरकत में आ गई और भाग रहे दोनों बाइक सवारों की घेराबंदी शुरू कर दी । जिस पर कथित तौर पर बाइक पर बैठे एक बदमाश ने मुठभेड़ के दौरान पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जिसका जवाब देते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की इस दौरान बाइक पर पीछे बैठे अभियुक्त घायल हो गया जबकि उसका साथी बाइक से भागने में सफल हो गया फिलहाल घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और फरार अभियुक्त की तलाश जारी है|  हिरासत में लिया गया घायल अभियुक्त हिस्ट्रीशीटर अपराधी है।

सैफ़नी थाना अंतर्गत एक नदी के पुल पर पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया इस दौरान दो बाइक सवार व्यक्तियों ने भागने का प्रयास किया जिसको देखकर पुलिस भी हरकत में आ गई और उनकी घेराबंदी शुरू कर दी गई कथित रूप से बाइक सवारों ने अपने आप को पुलिस से घिरा हुआ महसूस कर पीछे बैठे व्यक्ति ने गोली चला दी। जिस पर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग कर दी इस घटना में गोली चलाने वाला व्यक्ति घायल हो गया जिस को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो वह इसी थाना क्षेत्र का रहने वाला गुलाम नबी नाम का हिस्ट्रीशीटर अपराधी निकला । जबकि उसका दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहा ।  फिलहाल घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है वही फरार अभियुक्त की तलाश जारी है।

अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संसार सिंह के मुताबिक थाना सेफनी में पुलिस  आज रात्रि 10:00 बजे के आसपास बजरा घाट थाना सैफनी क्षेत्र में राम गंगनाया के पुल पर चेकिंग कर रहे थे तभी मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति सवार होकर आते हुए दिखाई दिए उन्हें रुकने का इशारा किया गया और उन्होंने मोटरसाइकिल नहीं रोकी और कस्बे की तरफ को भागने लगे उधर आगे विनोद कुमार गौतम दूसरी टीम जो है वह चेकिंग कर रही थी थाना अध्यक्ष सेफनी ने उन्हें बताया कि इस तरह से मोटरसाइकिल पर दो बदमाश भाग रहे हैं इन्हें रोका जाए उधर से विनोद कुमार गौतम अपनी मोटरसाइकिल से आए बदमाशों ने देखा कि हम घिर गए हैं तो मोटरसाइकिल पर जो पीछे बैठे बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी है पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिससे एक बदमाश घायल हो गए और वह वहीं गिर गया हूं दूसरा बदमाश मोटरसाइकिल लेकर भाग गया जो घायल बदमाश है उसने अपना नाम गुलाम नबी बताया है जो थाना क्षेत्र का ही रहने वाला है यह थाने का टॉप 10 अपराधी भी है और थाने के 2 मुकदमों से वंचित भी चल रहा था और जो भागा है उसका नाम अकान पुत्र नन्हे निवासी ग्राम नहलवाला थाना से सेफनी बताया है जिसकी पुलिस जांच कर रही है जो घायल बदमाश है उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है जिसका इलाज वहां चल रहा है आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

गांजा और चरस के साथ महिला तस्कर सहित दो गिरफ्तार 

newsvoxindia

बरेली। बहेड़ी के ढाका फार्म में जाल में फंसा तेंदुआ,

newsvoxindia

आढ़ती व्यापारी को जान से मारने की धमकी ,पुलिस दर्ज किया मुकदमा 

newsvoxindia

Leave a Comment