News Vox India
शहर

नूपुर शर्मा पर कार्यवाही की मांग को लेकर खानखाहे शेरिया ने सौंपा ज्ञापन,

 

बहेड़ी। खानखाहे शरिया से जुड़े लोगों ने नवी की शान में गुस्ताखी करने वाली नूपुर शर्मा पर कार्यवाही किए जाने की मांग को लेकर जिला मजिस्ट्रेट को संबोधित ज्ञापन पुलिस को सौंपा। उन्होंने कहा कि नूपुर शर्मा के बयान से मुस्लिम समाज के लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। नूपुर शर्मा की इस टिप्पणी से देश के लोकतंत्र और संविधान को भी खतरा है।
वृहस्पतिवार को खानखाहे शरिया से जुड़े लोग एकत्र होकर कोतवाली पहुंचे। उन्होंने जिला मजिस्ट्रेट को संबोधित ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने नवी की शान गुस्ताखी करते हुए नवी पर टिप्पणी की थी जिससे पूरे देश के मुसलमानों कि धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। उन्होंने कहा कि नूपुर शर्मा के इस तरह इस्लाम विरोधी टिप्पणी करने से मुस्लिम समाज के लोगों की भावनाओं को आघात पहुंचा है।
उन्होंने कहा कि नूपुर शर्मा के खिलाफ जल्द से जल्द मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्यवाही की जाए। ज्ञापन देने वालों में इस हाफिज अनवार क़ादरी, हाफिज अनवार, सलीम चंदा, ताहिर पप्पू, सलीम रहवर, मो ज़ाकिर, हाजी इम्तियाज, वसीम आडिया समेत खानखाहे शरिया से जुड़े तमाम लोग मौजूद रहे।

Related posts

बहेड़ी में भाजपाइयों ने सुनी पीएम मोदी की मन की बात,

newsvoxindia

बरेली के नवागत एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने लिया चार्ज , पुलिस कार्यालय की कई शाखों का निरीक्षण कर दिए आवश्यक निर्देश , देखे यह फोटो।

newsvoxindia

मणिपुर में जारी हिंसा के विरोध में ईसाई समाज ने निकाला शांति मार्च, बड़ी संख्या में लोग हुए शामिल,

newsvoxindia

Leave a Comment