News Vox India
शहर

एडीजी कार्यालय पर हुआ होली मिलन समारोह, कार्यक्रम में पुलिस अधिकारियों के साथ मीडियाकर्मी ने की भागीदारी,,

 

बरेली। एडीजी जोन कार्यलय पर आज होली मिलन का कार्यक्रम आयोजत हुआ। इस कार्यक्रम में जिले के कई पत्रकारों सहित जिले के कई पुलिस अधिकारी मौजूद रहे ।होली मिलन समारोह में पत्रकारों ने जमकर होली के जश्न का आंनद लिया। कार्यक्रम के दौरान एडीजी राजकुमार ने पत्रकारों के साथ जमकर डांस किया और सभी पत्रकारों को गले लगाकर होली की शुभकामनाएं दी। एडीजी राजकुमार ने इस दौरान सभी को होली की शुभकामनाएं दी ।

Advertisement

 

 

होली मिलन समारोह के दौरान एसएसपी रोहित सिंह सजवाण, एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल, एसपी सिटी रविन्द्र कुमार के साथ सर्किल के सभी सीओ मौजूद रहे। वरिष्ठ पत्रकार कृष्ण गोपाल ने कहा कि होली मिलन समारोह जैसे कार्यक्रम होते रहना चाहिए , इससे पुलिस और पत्रकारों में नजदीकी आती है और एक दूसरे को समझने में आसानी रहती है। वही कृष्ण गोपाल ने पूर्व एडीजी अविनाश चन्द्र के द्वारा होली मिलन समारोह शुरू करने के लिए तारीफ करते हुए याद किया।

https://youtu.be/Kofj1jeVmrI

 

एसएसपी बरेली रोहित सिंह सजवाण ने सभी पत्रकारों को होली के पर्व की शुभकामनाएं दी और यह भी कहा कि जल्द उनके तरफ से होली मिलन समारोह का आयोजन किया जाएगा। आईपीएस युमना प्रसाद ने मीडिया और पुलिस को एक सिक्के का पहलू है । दोनों समाज के लिए काम करते है। सभी के लिए उन्होंने होली की शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम के प्रबंधन के लिए सभी पत्रकारों ने एडीजी पीआरओ विप्लव शर्मा की भी तारीफ की।

Related posts

बरेली की डेलापीर मंडी में सब्जियों  के थोक के यह है  भाव , देखें  सूची ,

newsvoxindia

पंचांग देखकर जाने कौन सा समय रहेगा नए काम के लिए बेहतर,

newsvoxindia

धर्म विशेष की प्रार्थना  का वीडियो वायरल होने पर प्रिंसिपल  निलंबित , यह है मामला ,

newsvoxindia

Leave a Comment