News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

सपा प्रचारक सुरेश ठाकुर की पीट पीटकर हत्या का अखिलेश का ट्वीट, पुलिस ने दी यह सफाई,

उन्नाव : सपा के प्रचारक सुरेश ठाकुर की मौत के संबंध में किये गए अखिलेश के एक ट्वीट से मामला गर्माया गया है। अखिलेश ने अपने ट्वीट में लिखा है कि सपा के प्रचारक के रूप में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले सुरेश ठाकुर की पीट-पीट कर हत्या की घटना अत्यंत हृदय विदारक है।सरकार से अपील है कि वह जल्द से जल्द दोषियों के खिलाफ उचित कार्यवाही सुनिश्चित करे।

Advertisement

 

वही उन्नाव  पुलिस का कहना कि सपा नेता सुरेश ठाकुर की मौत हार्ट अटैक होने के चलते हुई है। सुरेश के परिवार ने सुरेश को खुद जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उनके शरीर पर कही भी मारपीट के निशान नहीं है।

 

योगी की तरह दिखते थे सुरेश ठाकुर

उन्नाव के रहने वाले सुरेश ठाकुर अखिलेश यादव के बेहद करीबी माने जाते थे । सुरेश ने अखिलेश यादव के साथ पिछले विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी संभाली थी। योगी की तरह दिखने वाले सुरेश ठाकुर आदित्यनाथ योगी की तरह कपड़े और बोलने के अंदाज से लोग उन्हें सपा का योगी कहकर भी पुकारते थे । आमतौर पर देखा यह भी गया कि सपा के कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ता उनके साथ सेल्फी लेने को उत्सुक रहते थे।

 

पुलिस ने आरोपियों पर दर्ज किया केस,

सोहरामऊ एसओ अवधेश कुमार यादव ने बताया कि मृतक सुरेश ठाकुर की पत्नी सरिता की तहरीर पर 28 जुलाई को सुरेश के साथ मारपीट करने वाले रमन और उसके भाई उमेश सिंह के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Related posts

26 अप्रैल को पीएम मोदी का रोड़ शो तो 28 अप्रैल को बरेली में सपा प्रमुख की जनसभा 

newsvoxindia

 वाहनों के चपेट में आने से गोवंश की दर्दनाक मौत

newsvoxindia

ट्रेन से कटकर युवक की मौत

newsvoxindia

Leave a Comment