News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरशिक्षा

नगर निगम ने गरीबों को जरूरत का सामान बांटकर जीता दिल, शहर को स्वच्छ एवं सुंदर बनाने का भी दिया संदेश,

 

बरेली। शासन के मंशानुसार  नगर निगम बरेली ने थ्री आर के अभियान को बल देते हुए एक कार्यक्रम आयोजित किया , जिसमें जरूरतमंदों को कपड़े , व अन्य कई सामान बांटने सहित किताबों का वितरण किया गया । यह कार्यक्रम संजय कम्युनिटी के गेट के पर आयोजित किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत अपर नगर आयुक्त के द्वारा जरूरतमन्दों को कपड़ों को जूते , किताबें बांटकर की गई।नगर निगम के पर्यावरण के थ्री आर के कार्यक्रम में सुबह बड़ी संख्या में जरूरतमंद पहुंचे । इस मौके पर सभासद राजेश अग्रवाल ने नगर निगम के कई कर्मचारियों के साथ कपड़ो के साथ अन्य जरूरत के सामान वितरण में मदद की । नगर निगम के एक कर्मचारी ने बताया कि आज नगर निगम ने थ्री आर मुहिम के तहत गरीबों को कपड़े , किताबों , जूते वितरण का काम किया गया है।इस कार्यक्रम में 66 जरूरतमंद लोग पहुंचे थे। कल अगला कार्यक्रम प्रेमनगर में आयोजित किया जाएगा जहां गरीबों को कपड़े वितरण के साथ अन्य सामान का वितरण भी किया जाएगा।

Advertisement

 

 

 

नगर निगम इन क्षेत्रों में चला रहा यह विशेष अभियान

भारत सरकार एंव उत्तर प्रदेश शासन के निर्देशानुसार नगर निगम बरेली द्वारा 20 मई से 5 जून तक विशेष अभियान चलाकर RRR सेन्टर खोले जाने एवं उनका नियमित संचालन कराया जाना है , जिसके अंतर्गत प्रेम नगर, सी०आई० पार्क एम. आर. एफ सेन्टर, सी०आई०पार्क, गांधी उद्यान, इज्जत नगर नगर रेलवे स्टेशन, नगर निगम परिसर, बाकरगंज, हरुनगला सेल्टर होम, सैदपुर हॉकिन्स सेल्टर होम, बदांयू रोड, बरेली कॉलेज, अक्षर बिहार पार्क, गांधी उद्यान, सहित सी0बी0 गंज मार्केट में RRR सेंटर संचालित किये गये है , साथ ही सफाई निरीक्षक की उपस्तिथि में स्वच्छ प्रभात रैली निकाल कर जन जागरूकता अभियान भी चलाया गया है , जिसमें काफी मात्रा में कपड़े, बर्तन, किताबें आदि प्राप्त हुई।

 

 

कार्यक्रम में यह यह लोग रहे शामिल

संजय कम्यूनिट हॉल में वितरण का कार्यक्रम अजीत कुमार सिंह, अपर नगर आयुक्त ,पार्षद राजेश अग्रवाल एंव हरिशंकर की अध्यक्षता में कराया गया , जिसमें दानदाताओ द्वारा दिये गये कपड़े, जूते-चप्पल, बर्तन व किताबे आदि को जरुतमंद लोगो को वितरित किया गया, वितरण के कार्यक्रम में छोटी सी आशा एनजी०ओ०की महिलाओं व महात्मा ज्योतिबा फुले युवा ने माली कल्याण समिति के सदस्यों ने भी भागीदारी की।

 

Related posts

उमराह यात्रियों को भी बरेली हज सेवा समिति देगी ट्रेनिंग ,

newsvoxindia

सपा संरक्षक मुलायम सिंह के लिए स्वास्थ्य कामनाओं का दौर जारी , जानिए अब तक का अपडेट

newsvoxindia

आज सिद्धि योग में करें भगवान सूर्य की पूजा -होगा मंगल ही मंगल ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

Leave a Comment