News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

सपा संरक्षक मुलायम सिंह के लिए स्वास्थ्य कामनाओं का दौर जारी , जानिए अब तक का अपडेट

गुरुग्राम : सपा के संरक्षक  एवं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह  यादव  की तबीयत में चौथे दिन भी सुधार नहीं है।  उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है।  लगातार डॉक्टर मुलायम सिंह के स्वास्थ्य पर नजर   बनाये हुए है।  उन्हें लाइफ सेंविंग दवाएं दी जा रहीं हैं। आईसीयू में डॉक्टरों की टीम उनका ट्रीटमेंट कर रही हैं।4 दिनों से अखिलेश, डिंपल यादव, शिवपाल यादव, रामगोपाल भी मेदांता में हैं। अखिलेश ने कार्यकर्ताओं से मेदांता न आने की अपील भी की है। मुलायम सिंह के स्वास्थ्य के बारे में  मेदांता की तरफ से  हेल्थ बुलेटिन जारी भी किया है।  बताया जा रहा है कि मुलायम सिंह यादव के लिए अगले दो दिन स्वास्थ्य के नजरिये बेहद खास है।
यूपी के कई शहरों में उनके समर्थक मंदिर  दरगाहों पर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे है।  जानकारी के मुताबिक मंगलवार को मुलायम सिंह की तबियत  बिगड़ने पर उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया था। मेदांता के डॉक्टर यतिनी मेहता की देखरेख में मुलायम सिंह का इलाज चल रहा है। मंगलवार को जब मुलायम सिंह की तबीयत ज्यादा ख़राब हुई तो डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू में  रखने का फैसला लिया था ।
मुलायम सिंह यादव की दीर्घायु के लिए हुआ हवन  
समाजवादी पार्टी बरेली के कार्यालय पर समाजवादी पार्टी के संरक्षक नेताजी मुलायम सिंह यादव की दीर्घायु के लिए हवन का आयोजन किया गया। आयोजन में निवर्तमान जिला अध्यक्ष शिवचरन कश्यप , पूर्व विधायक विजय पाल सिंह ,पूर्व जिला उपाध्यक्ष संजीव यादव, रविंदर यादव ,मोहित भारद्वाज , द्रोण कश्यप, सोनू कश्यप ,गजेंद्र कुर्मी मुकेश, ओमपाल यादव ,दिनेश यादव आदि मौजूद रहे।

Related posts

मामू मियां का तीन रोजा उर्स का हुआ संपन्न ,

newsvoxindia

Bjp की आईडियोलॉजी मुस्लिम भारत माता की संतान : एपी कुट्टी

newsvoxindia

भाजपा नेता पर धोखाधड़ी का आरोप , पीड़ित पहुंचा एडीजी दफ्तर ,

newsvoxindia

Leave a Comment