News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

उत्तराखंड से खरीद कर बरेली में पुड़िया बनाकर बेची जा रही थी स्मैक…

बरेली : दो अलग -अलग थाना क्षेत्र से तीन अवैध स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है आरोपी काशीपुर उत्तराखंड के रास्ते से सस्ते दामों में स्मैक खरीद कर उसको पुड़िया बनाकर बेचते थे।

Advertisement

 

 

 

पहला मामला
थाना फतेहगंज पश्चिमी के प्रभारी निरीक्षक धन्नजय कुमार पांडे के मुताबिक मुखबिर से मिली सूचना के अनुसार पुलिस टीम ने राधा कृष्ण मंदिर के पास चेकिंग के दौरान थाना फतेहगंज पश्चिमी के कादरी मस्जिद निवासी रिजवान पुत्र रमन मंसूरी को 60 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। वही पकड़ी गई स्मैक की क़ीमत अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सात लाख बीस हज़ार रुपए आंकी गई हैं। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया वो काशीपुर उत्तराखंड के रास्ते से सस्ते दामों में स्मैक खरीद कर उसको पुड़िया बनाकर बेचता था। पुलिस ने आरोपी के पास से 60 ग्राम स्मैक बरामद की है।

 

 

 

दूसरा मामला
थाना भमोरा पुलिस व एएनटीएफ की संयुक्त टीम नें दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से 290 ग्राम स्मैक 3 मोबाइल व दो मोटरसाइकिल भी बरामद की हैं।
पुलिस टीम के उप निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया बीती रात पुलिस टीम द्वारा चेकिंग के दौरान थाना भमोरा के हिम्मतपुर ताहरपुर निवासी नवनीत उर्फ लकी पुत्र जगदीश दूसरा आरोपी थाना भमोरा के सिरोही निवासी सलीम पुत्र मुबारक अली,जिला बदायूं के थाना वजीरगंज निवासी नबी आलम पुत्र असलम मियां कों गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से 290 ग्राम स्मैक 3 मोबाइल एक हज़ार अस्सी रुपए व दो मोटरसाइकिल भी बरामद की हैं। तीनों आरोपियों का आपराधिक इतिहास भी है।

Related posts

सिपाही -नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ के आरोप में पहुंचा सलाखों के पीछे ,

newsvoxindia

रोबोटिक गुर्दा प्रत्यारोपण अधिक कारगर, खून और ऊतकों को नहीं पहुंचता नुकसान,

newsvoxindia

Bareilly News:जानिए कैसे  पिंचर जोड़ने वाला बना करोड़पति , क्यों थी बरेली पुलिस को इसकी तलाश ,

newsvoxindia

Leave a Comment