News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

पोस्टमास्टर की जेब से 52 हजार उड़ाने के मामले में तीन माह बाद मुकदमा दर्ज,

तीन महीनों तक अधिकारियों के चक्कर लगाने के बाद मुकदमा हुआ दर्ज

Advertisement
,

बरेली। जिले में पुलिस के लगातार कारनामें के कई मामले सामने आते रहे है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां पीड़ित की शिकायत के तीन महीने बाद मुकदमा दर्ज हुआ है। तीन माह पहले एक दिवसीय प्रशिक्षण से लौट रहे पोस्टमास्टर के साथ टेंपो में सवार दो लोगों ने धक्का मुक्की की थी इसी दौरान एक युवक ने उनकी जेब काटकर 52 हजार रुपये उड़ा लिए थे , और चलते हुए टेंपो से कूदकर पहले से तैयार खड़े बाइक सवार के साथ फरार हो गए था ।

 

 

पुलिस ने इस मामले में तीन माह बाद एफआईआर दर्ज की है। जानकारी के मुताबिक भुता थाना क्षेत्र के विलासनगर निवासी बलवीर सिंह ने बताया कि वह पोस्टमास्टर है। 24 अगस्त की सुबह वह बड़ौदा ग्रामीण बैंक की शाखा में 52 हजार रुपये अपने बेटे कुलदीप के खाते जमा कराने के लिए गए थे। बैंक ने ग्रीन कार्ड के बिना रुपये जमा करने से मनाकर दिया कर दिया था। उसी दिन वह शाम पांच बजे वह अपने साथी पोस्ट मास्टर सुरेन्द्रपाल गंगवार के साथ वापस भुता जाने के लिए सेटेलाइट से टेंपो पकड़ा था।

 

 

इसी दौरान टेंपो में उनके पास दो व्यक्ति आकर बैठ गए। वह रास्ते में धक्का मुक्की भी करने लगे थे । इसी दौरान एक जेब कतरे ने उनकी जेब काटकर 52000 रुपये निकाल लिए गए। और फ्लोरा गार्डन पर टेंपो के रूकते ही दोनों व्यक्ति पहले से खड़ी दो बाइक पर बैठकर भाग गए। टेंपो का किराया देने के लिए जब उन्होंने जेब टटोली तब उन्हें चोरी का एहसास हुआ। पीड़ित के बेटे कुलदीप ने मीडिया को बताया कि पुलिस तीन माह से मामले को टहला रही थी। आज पुलिस ने चोरी के संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related posts

 सोने के साथ चांदी के दामों में आई तेजी  , यह है  आज के भाव ,

newsvoxindia

यूनिवर्सिटी के छात्रों का कमाल; एलएलएम में यूनिवर्सिटी के सभी छात्र-छात्राएं प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण,

newsvoxindia

आजम खान को कैदी के रूप मे मिला बिल्ला नम्बर 338, जानिए किसे किस नंबर का मिला बिल्ला , 

newsvoxindia

Leave a Comment