News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

काठगोदाम जाते समय बेपटरी हुई मालगाड़ी, रेलवे के अधिकारियों ने लिया जायजा,

मुजस्सिम खान,Rampur : उत्तर प्रदेश की रामपुर रेलवे जंक्शन के निकट काठगोदाम जाते समय एक मालगाड़ी के दो डब्बे पटरी से उतर गए जिसके चलते रेलवे विभाग में हड़कंप मच गया और इस घटना के बाद रेल यात्रा काफी समय के लिए बाधित हो गई है। फिलहाल इस घटना में किसी प्रकार की कोई जनहानि की खबर नहीं है वहीं दूसरी ओर रेलवे कर्मी रेल आवागमन आवागमन को जारी रखने के प्रयास में जुटे हैं।

 

 

रामपुर रेलवे जंक्शन से होकर उत्तराखंड के काठगोदाम को आने जाने वाली 81 ट्रेन हैं। लगभग 12:00 रात्रि के आसपास एक माल गाड़ी अंबाला से चलकर उत्तराखंड जा रही थी इस बीच जंक्शन से कुछ दूरी पर इसकी दो डब्बे में बेपटरी हो गए इसके बाद रेल विभाग में हड़कंप मच गया। रेल संपत्ति के नुकसान के अलावा किसी जनहानि की सूचना नहीं है ।वही सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए जीआरपी के ऑल ऑफिसर मौके पर पहुंच गए हैं ।और वही दूसरी ओर रेलवे विभाग के अधिकारी एवं कर्मी अपने अपने कार्यों को अंजाम देने के लिए पूरी शिद्दत के साथ डट चुके हैं।

 

 

 

इस रेल हादसे के बाद इस रूट से होकर गुजरने वाली ट्रेनों को नजदीकी स्टेशनो पर रेल मार्ग दुरुस्त होने तक रोक दिया गया है।डिप्टी एसपी जीआरपी मुरादाबाद देवी दयाल ने बताया कि घटना हुई है। घटना में केवल रेलवे की संपत्ति का नुकसान हुआ । रेलवे ट्रेक भी बाधित हुआ है। जल्द सब दुरस्त हो जाएगा।

 

Related posts

देखिये आज का पंचांग , यह समय आपके नए काम के लिए हो सकता है ज्यादा शुभ ,

newsvoxindia

Horoscope Today:सिद्धि योग में चढ़ाएं गणेश जी को दूर्वा -होगी मनोकामना पूर्ण, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन,

newsvoxindia

Leave a Comment