News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

चार साल के उम्र में घर से निकल पड़ा मासूम कांवड़ लेने , पुलिस ने बच्चे को परिजनों को किया सुपुर्द

बरेली । सावन का महीना चल रहा है ऐसे में हर कोई भगवान शंकर को खुश करने में लगा है। कोई घर पर रहकर तो कांवड़ लाकर जलाभिषेक करके बाबा को खुश करने में लगा हुआ है। वही इस भक्तिमय का असर छोटे बच्चों पर भी पड़ रहा है। बरेली पुलिस ने एक ऐसे ही शिवभक्त बच्चे को बरामद किया है जो महज चार वर्ष की उम्र में कांवड़ लेने के लिए खुद ही घर से अकेले निकल गया था।

Advertisement

 

एसएसपी मीडिया सेल से मिली।जानकारी के मुताबिक आज कैंट इंस्पेक्टर को करीब दोपहर 03:30 बजे के आसपास क्षेत्र में गस्त के दौरान एक बच्चा उम्र करीब 04 वर्ष जो बुखारा मोड से बदायूं रोड की तरफ अकेले पैदल-पैदल जाता मिला, बच्चा को रोककर अकेले जाने के सम्बन्ध मे जानकारी की गयी तो बच्चे द्वारा बताया गया कि वह भी कावड़ लेने जा रहा है।

 

बच्चे ने इंस्पेक्टर को अपना नाम कार्तिक पुत्र नन्हे निवासी लाल फाटक थाना कैंट जिला बरेली बताया। कैंट पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए बच्चे के परिजनों से संपर्क साधा ।बाद में प्रभारी निरीक्षक कैंट ने बच्चे को अपने साथ में ले जाकर उसके पिता की सुपुर्दगी में दे दिया।

Related posts

घर मे घुसकर मारपीट और पत्थरबाजी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,

newsvoxindia

बेटियों ने नवाबगंज का बड़ाया मान : मुनीम की बेटी ने जिले में तीसरा तो फल विक्रेता की बेटी ने जिले में  पाया पांचवा स्थान  ,

newsvoxindia

दुल्हन की तरह सजी मस्जिदें,मुक़म्मल हुआ कुरान

newsvoxindia

Leave a Comment