News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

महिला ने नंदोई सहित जेठानी के भाई पर लगाया रेप का आरोप, पति पर भी लगाए आरोप,

बरेली। छत्तीसगढ़ की एक युवती ने अपने दो नंदोई सहित तीन लोगों पर सामूहिक रेप का आरोप लगाया हैं। युवती का यह भी आरोप है कि उसके सुसराल वालों ने उसका नहाते समय आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया है जिससे उसे ब्लैकमेलिंग करने की भी कोशिश की जा रही है।पीड़िता ने बताया कि भोजीपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाले नावेद से बीटेक करते समय उसकी दोस्ती हो गई थी ।

Advertisement

 

 

इसी दौरान उसके पति ने शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंंध बना लिये थे।जब उसने शादी का दवाब बनाया तो नावेद शादी के लिए तैयार हुआ। लेकिन उसके सुसरालजन उसे शादी के बाद से प्रताड़ित करने लगे थे । और कहने लगे थे कि वह यहां से छोड़कर चली जाए बरना बुरा होगा । महिला का यह भी कहना है कि वह थाने के साथ जिले के आलाधिकारियों के पास भी गई लेकिन कोई उसकी सुनवाई नहीं हुई।

rape

 

26 साल की महिला ने यह भी बताया कि वह एक कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई कर रही है । उसका अपनी ससुराल में विवाद चल रहा है। इसी के चलते ससुरालियों ने महिला को अलग कर रखा है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि 15 जुलाई को समझौता कराने के बाहने मेरी सास, जिठानी और ननद मेरी ससुराल ले गए। वहां समझौता करने की बात कही। जिसके बाद ससुराल में रात में एक कमरे में बंद कर दिया। 15 जुलाई की आधी रात को जिठानी का भाई कमरे में पहुंचा और तमंचे के पर रेप किया। इस घटना की शिकायत भोजीपुरा थाने में की लेकिन पुलिस ने कोई केस दर्ज नहीं किया।

 

 

वही 30 जुलाई को जब जब वह अपने ससुर के स्कूल में पहुंची तो वहां ने उसके पति के बहनोई और सपा नेता ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ दे दिया। जब हल्का नशा होने लगा तो ननदोई और सपा के नेता ने बारी बारी से बलात्कार किया। विरोध करने पर धमकी दी कि यदि किसी से शिकायत की तो जान से मार देंगे।

 

 

एसपी देहात मुकेश चन्द्र मिश्रा का कहना है कि महिला ने पूर्व में भोजीपुरा में ससुरालियों पर दहेज एक्ट का केस दर्ज कराया था। उस मुकदमे में 7 साल से कम की धाराएं हैं, इसलिए गिरफ्तारी नहीं हो सकी। चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की गई। अब महिला गलत तरह से आरोप लगा रही है।

Related posts

कृषि क्रॉप सर्वे को लेकर पंचायत सहायकों की ” ना “

newsvoxindia

प्रीति योग में भगवान का मिलेगा अपार आशीर्वाद ऐसे करें पूजा-पाठ, इन चीजों का लगाए भोग ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

टीटीएस रजाकारों  ने उर्सस्थल का  लिया जायजा, प्रशासन के अधिकारी भी जुटे,

newsvoxindia

Leave a Comment